". शारीरिक संबंध बनाने की सही उम्र क्या है | What is the right age to have physical relations? - Hindi me jane

शारीरिक संबंध बनाने की सही उम्र क्या है | What is the right age to have physical relations?

By:   Last Updated: in: ,


शारीरिक संबंध बनाने की सही उम्र क्या है what is the right age to have sex | दोस्तो कैसे हो आपलोग उम्मीद है। आप लोग अच्छा ही होगा । तो दोस्तो आज का मेरा Topic ये है। कि Sex करने का सही उम्र क्या होता है। आणि की sex करने का Age क्या होता है। एसी Topic पर आज हम बात करने वाले है। सबसे पहले में ये कहना चाहूंगा । कि ये पोस्ट लड़का और लड़की दोनों के लिए है। 










शारीरिक संबंध बनाने की सही उम्र क्या है

दोस्तो आप तो ये जानते ही है। कि सरकार के अनुसार लड़की 18 साल का होनी चाहिए । और लड़का 21 साल का होना चाहिए । तभी आप का उम्र sex का होता है। और अब 2022 में सरकार ने लडक़ी की उम्र 21 साल ओर लड़का का उम्र 25 साल बढ़ा दिया है। 

Read also       प्यार क्या होता है


तभी आप एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। और अगर लड़की के उम्र कम है। तो आपको जेल भी हो सकते है। ये तो आप जानते ही है। दोस्तो ये तो रहा सरकार के अनुसार शादी करने के बात लेकिन में बताओ अपने असल जिंदगी में की कितने उम्र में sex करने से ज्यादा मजा आती है। 


शारिरिक संबंध कितने के उम्र में बनाने से मजा आता है ? 

ओर कितने उम्र में sex करना चाहिए । और कितने के उम्र में शादी करना चाहिए। दोस्तो आपको तो ये मालूम ही होगा । कि गाँव मे लड़का का शादी कम उम्र में ही कर दिया जाता है । लड़का का उम्र 19 साल है। तो लड़की की उम्र 16 साल का है। इतने में ही शादी हो जाता है। 


Read also   सेक्स करने के बाद क्या करना चाहिए। sex karane ke bad kya karana chahiye.


लेकिन में असल मे बताओ कि कितनी साल के लड़की के साथ सेक्स करने से ज्यादा मजा आती है। तो वो है। 18 साल । 18 साल के लड़की के साथ सेक्स करने में ज्यादा मजा आता है। 


कम उम्र में शादी करने से क्या होता है ? 

लेकिन सेक्स करने का सही उम्र है। लड़का के लिए 25 साल ओर लड़की के लिए 21 साल क्योकि इसके पीछे भी कुछ कारण होता है। दोस्तो अगर आप कम उम्र में शादी करोगे । तो वैजाइना जो होता है। उसकी Size कम रहती है। आणि लड़की की जो वैजाइना होती है। उसकी Size कम होती है। 

 

Read also    Pregnancy ke pahle mahine me kya khana chahiye ?    

इस इस्तिति मे अगर आप उसके साथ सेक्स करेंगे । और बच्चा के बारे में सोचते है। तो आपको सृजन डिलीवरी करना होगा । आणि बच्चा को पेट फार कर निकालना होगा । यही होता है । सृजन डिलीवरी का मतलब तो दोस्तो आपको ये बात पहले आपको समझ मे आना चाहिए । 


तभी आप शादी कम उम्र में करे। और कम उम्र में सेक्स करने से आपके गर्व भी रुक सकती है। ये बात आपको धयान में रखना चाहिए। 


18 साल के कम उम्र के लड़की के साथ सेक्स करने से क्या होता है ? 

दोस्तो हम आपको बता दे । कि जो लड़की 18 साल से निचे की उम्र के होती है। उसके साथ sex नही करना चाहिए । क्योंकि ये तो गेर कानूनी भी है। और एक बात और ये याद रखे । कि दोस्तो अगर आप लड़की के साथ sex करते है। और गलती से उसके पेट मे बच्चा रह जाती है। और Hospital गया और वहा पर पूछ ताछ के दौरान लड़की ने बोल दिया । 

Read also Pregnancy me ultrasound kab aur kitne baar hota hai ?


की ये लड़का मेरे साथ जोर जबर्दस्ती किया है। तो ऐसे में आपको फाँसी भी हो सकता है। इसलिए दोस्तो अपने योनि को control में रखे । और किसी लड़की के साथ दुष्कर्म ना करे । 


किस उम्र की लड़कियों सेक्स करने के लिए ज्यादा उत्साहित होती है ? 

दोस्तो अगर आपके कोई girlfriend इसी है। जिसकी Age 14 साल से लेकर के 17 , 18 साल तक है। तो इस Candishan में लड़किया full Energy होती है। पूरी तरह से जवान होती है। सेक्स को लेकर बेहद उतजैना के अंदर होती है । वो सेक्स के लिए पागल भी हो जाता है। तो अगर आपके कोई girldriend है। इस Age की तो उसको Full Setifait कीजिए । 


वो आपसे कहे या ना कहे वो सेक्स के लिए पूरी तरह से पागल हो जाती है। तो दोस्तो उसको खुल कर दीजिए । जितना वो मांगती है। उसकी हद से ज्यादा देने की कोशिश करिए । जिससे की पूरी तरह से वो Satifiet हो सके। क्योकि सेक्स के लिए वक नया पन होता है। 


ऐसे में लड़कियां उम्मीद करती है। की आप उसे पूरी तरह से setifiet करे । जिससे आपके रिस्तो में ओर ज्यादा निखार आ जाये । 


20 , 21 साल की लड़कियां के साथ सेक्स करने से क्या मजा आता है ? 

दोस्तो 17 , 18 , साल से लेकर के 23 , 24 साल तक के लड़की तो इसमे क्या होता है। कि कुछ लड़कियां नई होती है। और कुछ लड़कियां का ऐसा होता है। की वो इस काम मे थोड़ा सा खुल जाती है। तो ऐसे में आपको क्या करना है। कि लडक़ी को देना है। लेकिन उसके हालात को देख कर के देना है। 


की वो कितना चाहती है। क्योकि अगर मान लीजिए कि लड़की काम मे नये है। तो आपसे खुल कर के मांगेगी । क्योकि किसी चीज के लिए जब तक हमारा दिल मे एक नया पन होता है। तब तक हम उस चीज को बहुत ज्यादा उतेजना के साथ लेते है। अगर मान लीजिए उसका पहले कही पर लिए है।  तो उसका पता चल जाएगा । उसके Need के हिसाब से आपको देना है। 


G.K Knowledge | लड़की के बारे में जानकरी ? 

Questions .1 किस राशि की महिला संभोग की सबसे ज्यादा भूखी होती है। 

Ans :- मीन ओर मेष राशि की महिलाएं संभोग की सबसे ज्यादा भूखी होती है। 


Questions . 2 संभोग के समय महिलाओ का कोंन सा अंग खुल जाता है 

Ans :- योनि खुल जाती है। और स्तन टाइट हो जाते है। 


Questions .3 किस उम्र से औरते संबंध बनाना बंद कर देती है ।

Ans :- 50 साल के बाद महिलाएं संभोग करना बंद कर देती है 


Questions .4 किस उम्र की औरते दो बार संबंध बनाने पर संतुष्ट होती है

Ans :+ 28 साल में महिलाओं में सबसे ज्यादा उतेजना होती है।


Question .5 लडकिया की सेक्स करने की सही उम्र क्या मानी गयी है? 

And:- लड़किया की सेक्स करने की सही उम्र 23 साल मानी गई है। 


Questions .6 योनि चाटने पर महिलाओं को कैसा लगता है ? 

Ans :- योनि चाटते समय ओरतों को बहुत अच्छा महसूस होता है । 


Questions .7 क्या लागातार से सेक्स करने से कुवारी लड़कियों की योनि ढीली हो जाती है ? 

Ans :- बिल्कुल नहीं


सेक्स के दौरान पानी बाहर निकल जाता है तो सही है या गलत ? 

दोस्तो सबसे पहले बात अगर आपको कोई भी समस्या है। प्रेग्नेंसी के अंदर तो आप अपने Doctor से जरूर मिले। बहुत से लोग है। जो परेंगेंट आणि प्रेग्नेंसी कैन्सिव नही कर पाती है। और हमे लगता है । कि इनका ये एक मैन कारण ये है। कि जिस टाइम पर हम सेक्स करते है । 


तो उस Time पे जो हमारा पानी है। वो बाहर निकल जाता है। तो इस कारण से ऐसा हो सकता है। की हम गर्ववती ना रह पा रहे हो। तो ये जो करण है। ये मैन कारण हो सकता है। लेकिन किन - किन चीजों में , में आपको समझता हूं। और आप किस तरीके से उस पानी को अपने अंदर जमा कर सकती है। बाहर नही आने देंगे । 


हर पुरूष का वीर्य होता है। उसके एक लिमिट होती है। मतलब उसका size वजन होता है। क्योकि हर पुरूष का अलग - अलग Size है। की उसका कितना उसमे पानी निकलेगा । अब उसी हिसाब से जब आपलोग दोनों संबंध बनाते है। तो जिस पुरूष का ज्यादा वीर्य होता है। 


आणि की किसी पुरुष में ज्यादा वीर्य है। और आपके योनि के अंदर नही रह पाती है। अगर आप किसी glass के अंदर पानी भरते है। और आप उस glass में limit से ज्यादा पानी भरेंगे । तो वो बाहर आएगा । या फिर गिलास के अंदर ही रह जायेगा । 


तो षिधि से बात है। अगर ज्यादा पानी होगा । तो बाहर निकलेगा । तो इस केस में भी यही होता है। अगर आपके husband के अंदर ज्यादा पानी है। या फिर ज्यादा वीर्य है। तो वो जो होगा । बाहर निकल आएगा । जो Extra होगा । लेकिन उसके लिए आप क्या कर सकते है। 


जब आप सम्भन्ध बनाते हैं। तो उस time पर आप आपने निचे कोई भी तकिया कंबल वेगेरा रख सकते हैं। जिससे कि आपको वो पानी बाहर न आये । अगर doctor के सलाह माने तो वो आपको संभोग करने के कम से कम 15 से 20 मिंट तक लेट कर रहना चाहिए। 


1 महीने में संबंध कितनी बार मनानां चाहिए 

ओर आपका पानी बाहर ना आये । तो उसी से बेहतकर होगा । और संबंध हमे कितनी बार मनानां चाहिए । तो में कहूंगा । कि जब आपके मासिक धर्म बन्द हो जाते है। उसके 2 से 3 दिन बाद आप संबंध बनाए और हर 4 दिन के बाद आप ये चीजें कर सकती है। 


बाकी इन चीजो से बहुत सारे लोगो का फायदा हुआ है। और जो लोग फायदा होता है। उनको वो बहुत ज्यादा बधाई देते हैं। क्योकि माता पिता को संतान का सुख सबसे बड़ा सुख होता है। ओर सायद वो आप भी लेना चाहते होंगे । 


माता पिता बनानां हर लड़की ओर लड़का का सपना है। क्योकि अगर आपके बच्चा नही है। तो कोई काम के ये जिंदगी नही लगती है। 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूँ। कि ये पोस्ट में बताये गए जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्योकि आज ये पहला Arictle है। जो सेक्स से रेलेटेड पोस्ट को लिख कर लाया हूं। तो दोस्तो मन मे कुछ भी सवाल है। तो आप हमे comment box में बताये । 


हमारे साथ बने रहने के लिए जय हिन्द जय भारत ,,,,,

1 दिन में कितनी बार करना चाहिए ।

पुरुष की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं ? ।

किस उम्र में आकर्षण शुरू करता है ।

शारीरिक संबंध बनाने की सही उम्र ।

संबंध बनाने से क्या होता है?

Aadmi की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनान की इच्छा होती हैं? ।

शारीरिक संबंध कितनी देर बनाना चाहिए? ।

रोज शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है ।

जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा ।

शारीरिक संबंध बनाने के फायदे ।

महिला की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं ? ।

रोज संबंध बनाने के नुकसान ।

किस उम्र में आकर्षण शुरू करता है ।

विवाह पूर्व शारीरिक संबंध । 60 की उम्र में😊😊

Read also what is the difference between hiv and aids.

 Read also    Facebook account verify kaise kare?  

  Read also      what is papita? What are the benefits of eating papaya?



 

No comments:
Write comment