". Call bomber online website| sms bomber online | call bomber online miss call bomber online - Hindi me jane

Call bomber online website| sms bomber online | call bomber online miss call bomber online

By:   Last Updated:


Call bomber online website| sms bomber online | call bomber online miss call bomber online: – फेक कॉल बॉम्बर प्रेंक के लिए आप सबसे पहले Google में आने वाले कॉल बॉम्बर को सर्च करके सर्च करते हैं और उसके बाद आप कॉल बॉम्बर की वेबसाइट पर अपना नंबर डाल कर प्रैंक नाउ बटन पर क्लिक करें। इसके बाद एटोमैटिक उसके नंबर पर एसएमएस और कॉल करने लगेंगे। इस प्रकार आप आसानी से किसी के साथ भी प्रैंक कर सकते हैं। ये तो आप सभी को पता ही है लोग मस्ती करने से कभी भी नहीं चुकते है ऐसे में चाहे ऑफलाइन हो या फिर ऑनलाइन ही क्यों न हो। लोग दुसरे को टाइट करते ही रहते हैं।




Call bomber online website| sms bomber online | call bomber online miss call bomber online

https://callbomber.in

ऐसे में यदि आप भी अनगिनत लोगो में से हो जोकि लोगो को तंग करके उनके साथ शरारत करते हैं और अब ऐसे में आप अपने घर बैठे दूर किसी व्यक्ति के साथ कॉल व एसएमएस करके शरारत करना चाहते हो तो ऐसे में कॉल बॉम्बर ऑनलाइन वी एसएमएस बॉम्बर आपके लिए सबसे अच्छा है। ऐसे में यदि आपने आज से पहले बॉम्बर को ऑनलाइन कॉल किया है एसएमएस बॉम्बर आदि शब्द को सुना है लेकिन ऐसे में आपको ये नहीं पता है कि घर बैठे किसी के साथ कॉल बॉम्बर.इन वेबसाइट का उपयोग कर कॉल एसएमएस बॉम्बर प्रैंक कैसे करें।

जिस कारण आप आय दिन google पर best call Bomber W sms call Bomber प्रैंक कैसे करें आदि लिखते कर सर्च करते रहें तो ऐसे में ये पोस्ट खास आपके लिए ही है। जहां पर हम आपको call bomberz.in की मदद से फ्री में एसएमएस बॉम्बर ऑनलाइन प्रैंक कैसे करें के बारे में बताते हैं। जिससे की आप संदेश को एसएमएस की मदद से टाइट कर सकते हैं। इसके साथ ही हम आपको कॉल बॉम्बर ऑनलाइन के बारे में भी बताएंगे। जिससे आप कॉल का उपयोग करके भी शरारत कर पाओगे। इसलिए आप हमारे साथ इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरूर बने रहे।



अधिक जानकारी के लिए कहा भी देखे

message bomber | call bomber apk | Call SMS bomber



Sms call bomber से शरारत कैसे करे ?


यदि आप किसी के साथ फर्जी एसएमएस और कॉल की मदद से शरारत करना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कॉलबॉम्बर्ज़ वेबसाइट की मदद से एसएमएस बॉम्बर व् कॉल बॉम्बर ऑनलाइन कैसे यूज़ करे तो ऐसे में आप हमारे द्वारा बताए गए निम्नलिखित बिंदुओं को चरण दर चरण बताएं फॉलो कर सकते हैं। जहाँ पर हम आपको आसान शब्दों में कॉल बॉम्बर ऑनलाइन कैसे यूज़ करे के बारे में गुप्त रूप से बताए।


  1. कॉल बॉम्बर का उपयोग करने के लिए आप सबसे पहले अपने google में जाएँगे और उसके बाद आप कॉल बॉम्बर को सर्च करके सर्च करेंगे।

  2. इसके बाद आपको दूसरे नंबर पर Callbobmer.in की आधिकारिक वेबसाइट दिखाई देगी, आप उसके उपर क्लिक करें।

  3. अब इसके बाद आपको मोबाइल नंबर सेक्शन में अपना नंबर जोड़ देता है और उसके बाद आप नियम और शर्तों को स्वीकार कर लेते हैं और उसके बाद आपको उसी के निचे दिए गए प्रैंक नाउ बटन पर क्लिक करना होता है।

  4. इसके बाद आपके मोबाइल में ऑटोमैटिक कॉल आनी शुरू हो जाएगी और उसके साथ ही आपके नंबर पर एसएमएस भी आना शुरू हो जाएगा। इस प्रकार आप आसानी से किसी के साथ भी शरारत कर सकते हैं।






सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन  sms bomber कैसे यूज़ करें ?


यदि आप किसी को सिर्फ एसएमएस शरारत करना चाहते हैं लेकिन आपको पता नहीं है कि एसएमएस बॉम्बर ऑनलाइन शरारत कैसे करें तो ऐसे में आप हमारे द्वारा बताए गए निम्नलिखित बिंदुओं को स्टेप बाय स्टेप फॉलो कर सकते हैं। इससे आप आसानी से सबसे अच्छा ऑनलाइन एसएमएस वेबसाइट की मदद से शरारत कर सकते हैं।

Callbomberz website  se sms bomber kaise kare 


  1. एसएमएस बॉम्बर का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल में जाना जाता है और उसके बाद आप गूगल के सर्च बार में एसएमएस बॉम्बर राइटिंग कर सर्च करना है।

  2. अब आपके सामने कई सारे परिणाम आ जाएंगे लेकिन आप यहां Callbombers.in की आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक कर रहे हैं।

  3. अब आप वेबसाइट में होम पेज में आ जाइए, अब आपको यहां नंबर वाले सेक्शन में आपको उस व्यक्ति का नंबर जोड़ना है, जिस व्यक्ति के साथ एसएमएस प्रैंक करना चाहते हैं।

  4. नंबर जोड़ने के बाद आपको उसी के निचे दिए गए नियमों और शर्तों को स्वीकार करना है और उसके बाद अभी भेजें बटन पर क्लिक करना है।

  5. अब आपने जिस भी व्यक्ति का नंबर एसएमएस बॉम्बर के सेक्शन में जोड़ा है, उस व्यक्ति को ऑटोमैटिक एसएमएस आने शुरू हो जाएंगे! इस प्रकार आप आसानी से sms करके प्रेंक कर सकते हैं।


Note: Call SMS Bomber का उपयोग कर आप किसी के साथ भी शरारत कर सकते हैं लेकिन ऐसे में आपको ये बात याद रखने की आपको इसका उपयोग किसी को बिना मतलब के परेशान नहीं करना है। हम आपको यहां पर कॉल और एसएमएस बॉम्बर का उपयोग सिर्फ जानकारी के लिए बता रहे हैं। ऐसे में यदि आप किसी को बांधते हैं और उसने आपके खिलाफ कोई कार्रवाई की है तो इसके लिए आप खुद ही जिम्मेदार होंगे। इसके लिए हम या हमारी टीम जिम्मेदार नहीं होगी। इसलिए आप अपनी जिम्मेदारी पर इसका इस्तेमाल करें।



निष्कर्ष: बेस्ट कॉल बॉम्बर ऑनलाइन


मैं आशा करता हूं, आप सभी को सबसे अच्छा ऑनलाइन sms बॉम्बर व् फेक कॉल बॉम्बर कैसे यूज़ करे के बारे में अच्छे से समझ आया होगा। यदि अभी भी आपके मन में कोई सवाल हो तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं! हमें आपके सभी सवालों का जवाब देते हुए बहुत खुशी होती है !


No comments:
Write comment