". message bomber | call bomber apk | Call SMS bomber - Hindi me jane

message bomber | call bomber apk | Call SMS bomber

By:   Last Updated: in: ,


message bomber | call bomber apk | Call SMS bomber नमस्कार दोस्तों, आज में आपके लिए 10 ऐसे मैसेज बॉम्बर और कॉल बॉम्बर एपीके के कर गए हैं जिसके माध्यम से आप किसी भी मोबाइल नंबर पर मैसेज बॉम्बर कर सकते हैं।

sms bomber website ya app kya hai.

sms bomber app ya website आपको एक विशेष अज्ञात नंबर का उपयोग करके किसी को भी बहुत उच्च आवृत्ति पर sms भेजने की अनुमति देती है। ये sms bomber online प्लेटफॉर्म विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं जैसे एसएमएस बॉम्बर ऐप एक मोबाइल ऐप या sms bomber website जो एक ब्राउज़र-आधारित प्लेटफॉर्म है। दोनों उपयोगी और प्रभावी sms bomber online प्लेटफ़ॉर्म हैं जो आपको अपने दोस्तों के साथ कुछ अद्भुत और मज़ेदार शरारतें करने देंगे।


आप इन sms bomber online प्लेटफॉर्म का उपयोग करके लक्षित नंबरों पर असीमित एसएमएस भेज सकते हैं। इन sms bomber app aur website के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि ये कभी भी उपयोगकर्ताओं की मूल पहचान प्रकट नहीं करते हैं और अज्ञात नंबरों से एसएमएस भेजते हैं। एसएमएस बॉम्बर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्राप्तकर्ताओं को यह जानने की अनुमति नहीं देते कि वास्तविक प्रेषक कौन है।


sms bomber app ya website का उपयोग कैसे करें?


sms bomber app और वेबसाइटें उपयोग में बहुत आसान हैं। उनके पास आम तौर पर पैटर्न का उपयोग करने के कम या ज्यादा समान प्रकार होते हैं। आपको अपने डिवाइस के sms bomber app ऑनलाइन प्लेटफॉर्म - या तो ऐप या वेबसाइट को खोलना होगा। उसके बाद, आपको प्राप्तकर्ता का मोबाइल नंबर जोड़ना होगा। आपको वह अनुकूलित संदेश लिखना होगा जिसे आप भेजना चाहते हैं या sms bomber app ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में उपलब्ध पूर्व-निर्धारित संदेश का चयन करें। दूसरी चीज जिसे आप इन sms bomber app और वेबसाइटों पर अनुकूलित कर सकते हैं वह है संदेशों की वह संख्या जो आप भेजना चाहते हैं। अपने दोस्तों के साथ एक मासूम और हानिरहित शरारत खेलकर अंतहीन मज़ा लेने के लिए आपको अपनी ओर से बस इतना ही करना है।




message bomber


 message bomber क्या हैं ?

sms bomber app का मतलब फेक मैसेज होता है। अगर आप किसी को मैसेज बॉम्बर करते हैं तो उसका मोबाइल पर अनलिमिटेड फेक एसएमएस लगता है। इसी तरह से व्यक्ति परेशान हो जाता है, इसलिए सारा मसाज हमारे मोबाइल पर भेज रहे हैं

Read also  Call bomber online website| sms bomber online 


 message bomber का नुकसान ?

अगर आप किसी आदमी के साथ मैसेज बॉम्बर करते हैं और वो कस्टमर केयर पर कॉल करता है तो वो इसकी पूरी जानकारी देता है ये मैसेज कहां से आ रहा है और जानकारी रखता है।


इस लिए मैसेज बॉम्बर करने से पहले इस बात का ध्यान रखें ताकि बाद में कोई परेशानी ना हो।

हम इस बात का प्रचार नहीं करते हैं की आप किसी को परेशान करते हैं अगर आपको लगता है कि ये मेरे साथ गलत है तो आप उसके साथ मैसेज बॉम्बर कर सकते हैं।


 message bomber


किसी को मैसेज बॉम्बर करने का दो तरीका है पहली वेबसाइट की मदद से और दूसरा कॉल बॉम्बर एपीके डाउनलोड करके हम यहां पर तरीका शेयर करने वाला हूं।


fake  message bomber ऑनलाइन

मैसेज बॉम्बर करने के लिए सबसे पहले www.callbomberz.in की वेबसाइट पर जाना होगा। फिर मोबाइल नंबर टाइप करें पासवर्ड आप मैसेज बॉम्बर करना चाहते हैं। उसके बाद I Agree पर टिक मार्क करें और Send Now पर क्लिक करें।


इसलिए ऐसा करते ही उसका फोन पर मैसेज चालू हो जाता है इसे बंद करने के लिए स्टॉप पर क्लिक करें मैसेज बॉम्बर बंद हो जाएगा।







call bomber app


कॉल बॉम्बर एपीके आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसे डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दी गई जानकारी पर क्लिक करें।

मसाज बॉम्बर एपीके डाउनलोड करें


Read also    पैसा कमने का 6 तारीका जाने। paisa kamane ka 6 tarikh ka jaane




नोट: यह मैसेज बॉम्बर टूल केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। यदि आप किसी को बदला लेने के लिए इस ट्रिक का उपयोग करते हैं, तो हम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। आप इस वेबसाइट का उपयोग केवल अपने दोस्तों को शरारत करने के लिए कर सकते हैं। इस बात को आपको ध्यान में रखते हुए उपयोग करें।


महत्वपूर्ण: मैसेज बॉम्बर सिर्फ उसी के साथ करें जो आपकी पहचान में है आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल सिर्फ अपने दोस्तों के साथ मजाक करने के लिए कर सकते हैं। अगर आप मैसेज बॉम्बर का इस्तेमाल करके किसी को परेशान करते हैं तो पकड़ा जाता है तो आपके ऊपर करवाई की जाएगी इसके लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे।



दोस्तों इस ऐप का नाम Sktechbomber हैं इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए Enable Turbo Downloader पर क्लिक करें।


No comments:
Write comment