". अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं। - Hindi me jane

अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं।

By:   Last Updated: in: ,

 अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं।




अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं Apne naam ki ringtone Kaise banaen. ।

अगर अपने नाम की रिंगटोन अपने फोन में करना चाहते हैं तो आप सही जगह पर आए हो अपने एंड्राइड मोबाइल फोन से रिंगटोन बनाना कैसे सीखे किसी भी नाम का रिंगटोन बना सकते हैं और आपने फोन में रिंगटोन सेट कर सकते हैं जी बिल्कुल  जो किसी फ्रेंड का कॉल आने पर खुद के नाम से रिंगटोन सुनाई देगा कभी अपने दूसरे के एंड्रॉयड फोन में उसके नाम से रिंगटोन जरूर सुना होगा ।

  Read also Free fire Mein free diamond Kaise len?

जैसे सनी आपका फोन बज रहा है उठा लीजिए bablu please pickup the phone Dinesh somans is calling you please pickup the phone. अपने मोबाइल में खुद अपना नाम के रिंगटोन कैसे सेट करें आपको बता दें कि इंटरनेट की मदद लेकर आप मनचाहे रिंगटोन अपने नाम से सेट कर सकते हैं और ना इसमें कंप्यूटर की जरूरत है ओन्ली आपका एंड्राइड सेट से आपका मोबाइल से हो जाएगा।।

Read also   मामाअर्थ फेस वाश के फायदे और नुकसान।

Read also    दिमाग तेज करने का आसान तरीका


आप अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं।।

आप अपना मोबाइल के क्रोम में जाना है आप बेहतर रिजल्ट के गूगल क्रोम भी इस्तेमाल कर सकते हैं गूगल करो में जाने के बाद उसमें सर्च कीजिएगा FDMR  लिखकर सर्च करें वेबसाइट का नाम है जिसकी फुल फॉर्म FREEDOWNLOADMOBILERINGTONE.COM है।

सर्च करने के बाद इसके नीचे में सेम जो आपको वेबसाइट बताएं उस सेम टू सेम आ जाएगा उस पर आपको क्लिक करना।.


फोटो में देख रहे हैं पीडीएम लिखकर नीचे में आपका वेबसाइट आया उस पर क्लिक कीजिएगा क्लिक करने के बाद में आपको कॉल ओमेगाफुल में आप जिसके नाम से बनाना चाह रहे हैं रिंगटोन उसका नाम दर्ज कीजिएगा।


दोस्तों यह सर्च का ऑप्शन जहां पर आ रहे हैं वहां पर आप जिसके नाम से अब रिंगटोन बनाना चाहते हैं और सर्च पर दर्ज करें जैसे  Govind Kumar लिखकर सर्च करना है.


वेबसाइट पर नाम देखकर ओके कीजिएगा करने के बाद आपको गोविंद कुमार के नाम से बहुत सारा रिंगटोन आएगा उसमें पढ़ कर देख लीजिएगा कौन सा आपका अच्छा लगे उसके हिसाब से आप डाउनलोड पर क्लिक कीजिएगा चिल्ली करने के बाद में आपका रिंगटोन डाउनलोड हो जाएगा।।

Read also आखिर शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता है।

Read also अपने मृत्यु के तारीख को जानें! Know your date of death!

Read also इंसान की मृत्यु क्यों होती हैं? मृत्यु कैसे होती है जानें!


आप अपने मनपसंद का रिंगटोन कैसे बनाएं।।

इस वेबसाइट से अपना मनपसंद रिंगटोन बनाने के लिए पीएम यार वेबसाइट फेसबुक पर से लिंक करना होगा जहां से अपने नाम की रिंगटोन के लिए आप रिक्वेस्ट भेज सकते हैं फेसबुक पेज में जाने के बाद आपको पहले आपको पेज को लाइक करना जरूरी होगा इसके बाद आपको फेसबुक से मैसेज करना है आपको लिखकर भेजना पड़ेगा आप को किस नाम से मनपसंद रिंगटोन बनाना चाहते हैं एफडीएमआर वेबसाइट की टीम अब जो मनपसंद रिंगटोन बनाना चाहते हैं उस नाम को जांच करेगा जांच करने के बाद कुछ दिन में आपको आपकी रिंगटोन के डाउनलोडिंग के साथ रिप्लाई करेगी वेबसाइट पेज में रिप्लाई के साथ रिंगटोन लिंक दिया जाएगा जहां से आप आसानी से अपने नाम का रिंगटोन डाउनलोड कर सकते।

तो दोस्तों आप अपने नाम का रिंगटोन बनाने के लिए अब तो जान लिए होंगे और अपना मनपसंद रिंगटोन कैसे बनाएंगे वहीं वेबसाइट सबको पता चल की चल गया होगा और किसी भी नाम का रिंगटोन आराम से मिल जाती है अगर दुर्भाग्य से नहीं मिलती है तो आप इस पर साइट के फेसबुक पेज पर जाकर वेबसाइट के एडमिन से अपनी मनचाही रिंगटोन बनवा सकते हैं।

Read also what is the difference between hiv and aids.

 Read also    Facebook account verify kaise kare?  

  Read also      what is papita? What are the benefits of eating papaya?

No comments:
Write comment