". कॉलेज की लड़की कैसे पटांएं | collage ki ladaki kaise pataye - Hindi me jane

कॉलेज की लड़की कैसे पटांएं | collage ki ladaki kaise pataye

By:   Last Updated: in: ,



कॉलेज की लड़की कैसे पटांएं | collage ki ladaki kaise pataye :- कॉलेज में हर लड़का चाहता है उसकी एक गर्लफ्रेंड हो। यदि आपके कॉलेज में पढ़ रही है तो किसी पंजीकृत लड़की पर आपका दिल आ गया है और आप उसे पटाना चाहते हैं। तो आप बिल्कुल सही जगह कैसे आएं इस लेख में हम आपको कॉलेज की गर्ल पटिये टिप्स और तरीकों के बारे में बता रहे हैं। कॉलेज के लड़कों के बीच अक्सर पटाने का कॉम्पिटिशन रहता है। जो लड़के लड़कियों को पटाने में आगे निकल जाती है उन्हें लोग टैलेंटेड मानते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि सभी लड़कियों को पटाने में शामिल किया जा सकता है। कुछ लड़के सिर्फ दोस्तों के बीच टशन दिखाने के लिए लड़की पटटाते हैं जबकि कुछ लड़के अपने कॉलेज की किसी लड़की को पसंद करते हैं इसलिए उसे पटाना चाहते हैं। हालांकि लड़की पटाना कोई आसान काम नहीं बल्कि एक कला ही है।





कॉलेज की लड़की कैसे पटांएं | collage ki ladaki kaise pataye


अगर आपके पास कॉलेज की लड़की पटाने की ट्रिक नहीं है तो इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि कॉलेज की लड़की को कैसे पटांएं (How to Make Girlfriend in College in Hindi)।


कॉलेज की लड़की पटाने के लिए अपनी ड्रेसिंग स्टाइल अच्छी रखें 


कॉलेज में ज्यादातर लड़के पूरी तरह से स्टाइलिश ड्रेस पहनकर जाते हैं। आप सशर्त या ना मानकर लेकिन आपकी ड्रेस पर हर लड़की की नजर रहती है। अगर आप अपने कॉलेज की किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो आज से अपना ड्रेसिंग ड्रेसिंग डालें और सबसे आउटडेटेड कपड़ों के बजाय लेटेस्ट और मोहरे कपड़े पहनें। इसके अलावा अपना हेयर स्टाइल भी अलग रखें। जब लड़की की नजर आपके ऊपर स्पष्टीकरण तो वह आपकी पूरी स्क्रीन लाइटिंग और ड्रेसिंग सेंस को देखकर दीवानी हो जाएगी और आपसे बात करने में परेशानी होगी। आपकी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण अगर लड़की आपसे खुद आकर बात करने की कोशिश की कोशिश करे तो समझिए कि आप बेशक उसे पाटा कर सकते हैं।


गिफ्ट देकर कॉलेज की लड़की को पटाये 


कॉलेज की लड़कियों को पटाने के लिए टाइमटाइम पर गिफ्ट देना अच्छी चीज हो सकती है। गिफ्ट पाकर लड़कियां खुश हो जाती हैं और देने वाले को बहुत बार थंक्यू बोलती हैं। अटैचमेंट को जोड़ने का भी काम करता है इसलिए गिफ्ट जरूर दें। जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, उसके जन्मदिन पर उसकी पसंद का ड्रेस गिफ्ट करें या फिर फ्रेंडशिप डे पर उसके हाथों में फ्रेंडशिप बैंड बांधकर कोई हरकत सा उपहार दें। ऐसा करने से लड़की आपसे संपर्क करने लगेगी और आप उसके पटाने में पहुंच जाएंगे।


कॉलेज की लड़कियों को पटाने के लिए टाइमटाइम पर गिफ्ट देना अच्छी चीज हो सकती है। गिफ्ट पाकर लड़कियां खुश हो जाती हैं और देने वाले को बहुत बार थंक्यू बोलती हैं। अटैचमेंट को जोड़ने का भी काम करता है इसलिए गिफ्ट जरूर दें। जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, उसके जन्मदिन पर उसकी पसंद का ड्रेस गिफ्ट करें या फिर फ्रेंडशिप डे पर उसके हाथों में फ्रेंडशिप बैंड बांधकर कोई हरकत सा उपहार दें। ऐसा करने से लड़की आपसे संपर्क करने लगेगी और आप उसके पटाने में पहुंच जाएंगे।


कॉलेज में लड़की पटाने का आसान तरीका लड़की की मदद करें 


हेल्प करना कॉलेज की गर्ल पटाने का सबसे आसान तरीका माना जाता है। कॉलेज की जिस लड़की को आप पटाना चाहते हैं, अगर किसी दिन वो क्लास में ना आए तो आप उसे अपना नोट्स दें या फिर कॉलेज से संबंधित कोई जबरदस्ती फॉर्मेशन उसे आसानी से न दें, तो उसे फोन या ईमेल करके बताएं। इंटरवल में कैंटीन में उसके साथ चाय या कॉफी पीएं और पैसे खुद ही दें। जहां भी जरूरत पड़े, हमेशा उस लड़की की मदद करें। कॉलेज के बाद शाम को वह उससे पूछकर अपने घर तक कम छोड़ देता है। एकजाम टाइम में उसके साथ तैयारी करें और उसका जो भी सबजेक्ट वीक हो उसे अच्छे से पढ़ाई करें। इस तरह आप उसे पटाने में कामयाब हो जाएंगे।


कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए मूवी देखने और घूमने जाएं – 


हो सकता है कि कॉलेज की जो लड़की आपको अच्छी लग रही हो, वह आपके साथ अकेले घूमने या मूवी जाने के लिए तैयार ना हो। लेकिन अगर उसे पटाना है तो कुछ अलग करना ही होगा। अपने कॉलेज में लड़कियों के ग्रुप के लोगों के साथ मूवी देखें या फिर कहीं घूमने की प्लानिंग करें और उसे भी चलने के लिए कहें। जब कई लोग साथ देंगे तो वह मना नहीं करेगा। वहां उससे बात करने की कोशिश करें और फिल्म का कोई सीन उसके साथ डिस्कस करें। इसके अलावा यह भी संभव है कि उसे कौन सा सीन या गाना सबसे अच्छा लगे। इससे आप उसका इंटरेस्ट दिखाएंगे और आप दोनों का इंटरेस्ट कॉमन हुआ तो वह आपसे आपका पॅट देखेगा।


कॉलेज में लड़की पटाने की स्टाइल इंटेलिजेंट ब्वॉय बनकर आते हैं कॉलेज की लड़की –


कॉलेज में जो लड़के पढ़ते हैं, खेल में या अन्य गतिविधियों में अच्छे होते हैं, उन्हें सभी लड़कियां पसंद करती हैं और अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं। अपने कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए हर चीज में आगे बढ़ें और इंटेलिजेंट बॉय बनें। एकजाम में टॉप करें, अपना मैथ्स या कोई और सब्जेक्ट बेहतर करें। सिंसियर होकर काम करें और क्लास की किसी लड़की या लड़के को सब्जेक्ट से कोई प्रश्न या टॉपिक समझ में न आ रहा हो तो खींच पर उसे सबसे आसान तरीके से समझाएं। जब आप ऐसा करेंगे तो वह लड़की भी आपकी समझदारी की कायल हो जाएगी और फिर आप उसे बहुत आसानी से पटा सकते हैं।


कॉलेज की लड़की पटाने के लिए उसकी उम्मीदें – 


उम्मीद कर आप किसी भी लड़की का दिल जीत सकते हैं। कॉलेज की लड़की पटाने के लिए भी यह परिपक्वता काम करती है। जब कोई लड़का किसी लड़की की उम्मीद करता है तो लड़की को बहुत अच्छा लगता है। वह तुरंत कुछ जाहिर करता है या ना करता है लेकिन मन ही मन बहुत खुश होता है। कॉलेज की लड़की पटाने के लिए उसकी आकांक्षा जरूर होगी। हालांकि ध्यान रखें कि किसी भी प्रकार की फेयरनेस नहीं होनी चाहिए। अगर लड़की खूबसूरत है तो उसकी खूबसूरती की उम्मीद करें। अगर वह पढ़ने में अच्छी है और हमेशा सबसे पहले आती है तो लड़की की काबिलियत की आशा रखें। उसकी या उसकी मुस्कान आपको अच्छी लगती है तो उसकी आशा करें। उसकी हर एक हुनर की उम्मीद करें। ऐसा करने से लड़की आपको बहला देगी और आप उसे जरूर पटक देंगे।


कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उससे चैट करें – 


आज के समय में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हर कोई एक्टिविटी रहती है। आप अपने कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए फेसबुक या इंस्टाग्राम का सहयोग ले सकते हैं। अगर लड़की आपकी फ्रेंडलिस्ट में नहीं है तो उसे फेसबुक पर सर्च करें और फ्रेंड रिक्वेस्ट अकाउंट करें। इसके बाद चैट करना शुरू करें। शुरुआत में बहुत रोशनी और सामान्य बातें करें ताकि वह आपको गलत ना समझ बैठे। फिर बात आगे बढ़ें और उसकी पढ़ाई के बारे में लिखा जाए। इसके अलावा यह भी कहें कि अगर उसे किसी हेल्प की जरूरत होगी तो जरूर बताएं। इस तरह से रोज चैटिंग करते रहें और उससे जुड़ें रहने के लिए जन्मदिन और उत्सव की विशेज देखें। लड़की जब आप में इंटरेस्ट शो करती है तो आप उसे पटा सकते हैं।


कॉलेज की लड़की कैसे पटाये में उससे दोस्ती करें –


कहा जाता है कि दोस्ती से ही दिल का दरवाजा खुल रहा है। कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उससे सबसे पहले दोस्ती करें। दोस्ती हो जाने के बाद क्लास में उसके साथ बैठते हैं, उससे नोट्स शेयर करें और जब कभी आपकी क्लास मिस हो जाए तो उसका हेल्प लें। जब कोई जरूरी काम हो या फिर कुछ पूछें या बताएं तो उसे फोन करें और सामान्य तरीके से बात करें। इससे आप दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगेगी। इसके बाद उसे चिढ़ाना और छेड़ना शुरू करें। जब वह आपकी आदी हो जाएगी तो आप उसे पटा सकते हैं।


कॉलेज की लड़की को पटाने का तरीका मजाकिया अंदाज में बातें करें – 


जो लड़के हल्के मूड के होते हैं और मजाकिया अंदाज में बातें करके रोमांटिक हंसाते हैं, उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। कॉलेज की लड़ाई को पटाने के लिए थोड़ी सी फनी बनेगी। नए नए जोक्स सुनाकर उसे हंसाने की कोशिश करें और उसके मूड को पकड़ लें। जब भी आप देखेंगे तो उसका चेहरा खिल जाएगा। वह हमेशा रहने योग्य है और अगर आप दोनों कैंटीन में कुछ खा रहे हैं तो उस दौरान भी उसे हंसाने की कोशिश करें। ऐसा करने से लड़की आपकी तरफ से संपर्क करेगी और आसानी से पट भी जाएगी।





No comments:
Write comment