". Vi Free Recharge Number | How to get Free Data in Vi 2024 - Hindi me jane

Vi Free Recharge Number | How to get Free Data in Vi 2024

By:   Last Updated: in: ,

 Vi Free Recharge Number | How to get Free Data in Vi 2024 | तो दोस्तो सवागत है आप सभी को हमारे blogg में , दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम सभी को बताने वाला हूं। दोस्तो Idea ओर Vodafone का एक ऐसा offer के बारे में बताने वाला हूं। जिसमे आपलोगो को 24 महीने तक आपलोगो हर दिन Cashback मिलेगा । ये किस प्रकार आपलोगो को हर महीने मिलेगा । 

   


Vi Free Recharge Number | How to get Free Data in Vi 2024 


तो कैसे मिलेगा क्या offer है क्या plan है। आज के इस पोस्ट में details में बताने वाला हूं। अगर आपलोग Idea vodafone का sim card यूज़ करते हो। तो आपलोगो के लिए आज के इस पोस्ट काफी ज्यादा Important होने वाले है। पोस्ट को आप लोग अंत तक पढ़े। 

Read also Dhani App क्या है ? | और इससे Loan कैसे लें।

Read also    पैसा कमने का 6 तारीका जाने। paisa kamane ka 6 tarikh ka jaane


Vi Free Recharge Number | How to get Free Data in Vi 2024

तो दोस्तो Idea ओर vodafone ने इस Offer को उन लोगो के लिए lonch किया है। जो लोग यहाँ पर 2G फोन यूज़ करते है। आणि दोस्तो keypad phone में अपने sim card को यूज़ करते है। उन लोगो के खाश ये offer बनाया गया है। दोस्तो एसी तरीक़े का offer Airtel ने भी lonch किया था। 


मगर दोस्तो मुझको ये Idea ओर Vodafone का काफी अच्छा offer लगा आप लोग को भी ये offer काफी अच्छा लगेगा । अब हम जान लेते है। offer क्या है। अगर आप लोगो के पास एक 2 G sim card है। आणि दोस्तो 2G phone में यूज़ करते हो। तो आपलोगो को क्या करना होगा ।


आप के पास कोई भी 4G smartphome है। और आपलोग ने ये 6 month से यहाँ पर कोई भी Idea , Vodadone sim card नही डाला है। आ तो आपलोग नया smartphone खरीदने वाले है। तो आपलोगो को क्या करना है। आप अपने sim card को 2G phone निकाल कर आप 4G hand सेट में डालना है। 

Read also अपने मृत्यु के तारीख को जानें! Know your date of death!

Read also इंसान की मृत्यु क्यों होती हैं? मृत्यु कैसे होती है जानें!

Read also आखिर शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता है।

Read also Know your date of death! www.death_cloth.org. How to find the date card of your death?


ऐसा phone होना चाहिए 6 महीने से आपलोगो ने कोई भी vi का sim card यूज़ ना किया हो। और यहाँ पर 2G sim यूज़ होता हो। 2 sim card आपलोगो को डालना होगा । आपको अपने sim card को 4G में Apdet करा लेना है। अगर 4G नही है। डालने के बाद में फिर दोस्तो आपलोगो को यहाँ पर इस offer में पार्टिकुलर करने के लिए 299 या इससे ज्यादा Recharge plan करना होगा । 


इस इससे ऊपर का भी आप करा सकते हो। इतना काम करने के बाद अगर आपलोग इस offer के लिए इलीगिब हो गए । आपलोग के पास एक Welcome करके कुछ message आएगा । उसके बाद दोस्तो आपलोगो को क्या करना है। जो आप लोगो ने 299 रुपया का Recharge कराया है।


पलोगो को यहाँ पर हर महीने आणि 24 महीने तक कराना है। जो कि 299 रुपया का अब आप लोग जैसे ही 299 रुपया का Recharge करोगे । आप लोगो ने जो भी Recharge कराया है। 299 रुपया का वो यहाँ पर खत्म होने से 4 , 5 दिन पहले ही आपलोगो को यहाँ पर 100 रुपया का Cashback copan आपलोगो को मिल जाएगा  । 


ओर जो 100 रुपया का Cashback Copan मिला है। वो आपलोगो को vi Appilcation में आपलोगो को My copan वाले setting में दिख जाएगा । आपलोगो को उसको ReDeem करने के लिए आणि जो 100 रुपया का Cashback copan मिला है। उसको यह पर यूज़ करके जब आप अगला Recharge करोगे । 


200 आ 300 का तो उसमें आपको 100 रुपया Discount हो जाएगा । तो दोस्तो आप इस तरह करके Vi Free Recharge का मजा ले सकते हैं। ओर अगर किसी को High quality Artical लिखवाना हो। तो आप हमारे blogg वर्मा न्यूज़ . कॉम पर आकर मेल कर सकते हैं। 

Vi free internet 2024 ?

दोस्तो अगर आपके मोबाइल में एयरटेल ओर जिओ ओर वोडाफोन का सिम कार्ड है। तो दोस्तो आप इस पोस्ट को जरूर पढ़ना क्योकि में आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं कि आप अपने सिम कार्ड में कोई भी कंपनी का सिम कार्ड हो। इससे कोई मतलब नहीं है । 


दोस्तो फ्री में इंटरनेट कैसे चलाये इस बारे में आप को बताऊंगा । आप अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। इससे कोई फर्क नही पड़ेगा । दोस्तो आप इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पढ़ते रहिए । 


Vi free internet 2024 ?

तो दोस्तो इसके लिए आपको एक Application Download करना पड़ेगा । आपको फ्री में अनलिमिटेड डेटा तभी मिलेगा । जब आप इस Application को Download कर सकते हैं। तो चलिए में आपको बताते हैं। कि वो कोंन से Application है। 


Step.1 तो दोस्तो सबसे पहले आपको Playstore पर जाना है। और search करना है। Paiphon Malware इसके सर्च करके आपको Download कर लेना है। 

    

Step.2 Download होने के बाद आपको open कर लेना है। ये Application जितने भी आपको परमिशन मागेगा । वो सब आपको परमिशन दे देना है। 


Step.3 इसके बाद दोस्तो नीचे left side में Start का ओपंसन आपको देखने को मिलेगा । तो आपको Start पर click कर देना है। 


Step.4 इसके बाद आपके Ads वगेरा सब आएंगे । तो आपको ये ad को skip कर देना है। इसके बाद फिर से आपको ok कर देना है। 


Step.5  आप दोस्तो Google में Automatic चले जाओगे । इसके बाद आपको brower को Refresh कर देना है। 


Step.6 इसके बाद आपको No Thanks पर click कर देना है। 

                    

Step.7 इसके बाद आपको एक option का option देखने को मिलेगा । तो आपको इसपर click कर देना है। 


Step.8 इसके बाद आपको VPN को चालू कर देना है। 


Step.9 इसके बाद आपको Proxy का setting देखने को मिलेगा । तो आपको इसपर click कर देना है। 


इसके बाद आपको Https Proxy के नीचे में header 1 का ओपंसन दिखाई देगा । तो आपको इसपर क्लिक कर देना है। 

                       

इसके बाद आपको Header 1 में airtel .In लिख देना है। ओर save पर क्लिक कर देना है। 

                    



तो दोस्तो इतना करने के बाद आखिर कार आपका काम खत्म हो गया है। अब आपको चेक करना है। कि आपका इंटरनेट काम कर रहे हैं। कि नही है। 


इंटरनेट काम कर रहा है कि नही इसको चेक करने के लिए आपको you tube को open करना है। और वहा पर आपको video को देखना है। 


तो दोस्तो जब आप इतना करोगे । तो आपको काम अब आप you Tube पर देख सकते हैं। कि आपका इंटरनेट चलना शुरू हो गया होगा । 


तो दोस्तो उम्मीद है। कि ये जानकारी आपको पसंद आया होगा । अगर आपके मन मे किसी भी तरह के कोई भी दिक्कत होता है। तो आप हमें comment box में जरूर बताये । क्योकि हम आपके हर सवालों का जबाब देते हैं । 


ओर अगर किसी को हाई क्वालिटी का पोस्ट लिखवाना है। तो आप हमसे संपर्क जरूर करे । क्योकि हम आपके लिए काम करने के लिए तैयार है। तो आज के लिए इतना ही चलते हैं। फिर मिलंगे नई जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,


Read also morpho 1300 e3 driver download 32-bit in Hindi

Read also एयरटेल से एयरटेल में एमबी या डाटा कैसे ट्रांसफर करें?

Read also Online sim card kaise band Karen. सिम कार्ड कैसे बंद करें।


तो उम्मीद करता हूं। कि ये जानकारी आपको काफी अच्छा लगा होगा । तो सिम से रेलटेड arictle कोई भी जानकरी पाने के लिए आप हमारे blogg को Subscribe कर सकते है। ताकि आपको हमारे नई पोस्ट के जानकरी आपको मेल पर मिलता रहे। 


तो आज के लिए बस इतना ही ओर अगर आपके  में कोई सवाल है तो comment box में पूछ सकते है। हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद ,,,


Vi Free Recharge Code ।

Vi Free Recharge Number ।

Vi Free Recharge Code 2024 ।

Vi recharge cashback offer Paytm ।

Vodafone recharge offers ।

How to get Free Data in Vi 2024 ।

Vi online recharge  । Airtel recharge

Jio recharge ।

Vi recharge plan ।

Vodafone recharge online ।

Vi SMS Pack ।

Idea recharge plan ।

Idea recharge online

No comments:
Write comment