". Top 6 चेहरा बदलने वाला Apps Download | फोटो से चेहरा कैसे बदलते हैं? - Hindi me jane

Top 6 चेहरा बदलने वाला Apps Download | फोटो से चेहरा कैसे बदलते हैं?

By:   Last Updated: in: ,

Top 6 चेहरा बदलने वाला Apps Download | फोटो से चेहरा कैसे बदलते हैं?


नमस्कार दोस्तों आज हम batane वाले हैं चेहरा बदलने वाला एप्स   है कि जो आपके फोटो पर दाढ़ी मूछ लगा सके और आपके चेहरे को budha  बच्चों की तरह बना सके जो आप बिल्कुल सही जगह पर आए क्योंकि आज मैं आपको बताने वाला हूं चेहरा बदलने वाला एप्स के बारे में साथ ही में दाढ़ी लगाने वाला ऐप्स के बारे में बताऊंगा इसलिए आप हमारे आर्टिकल को अंत तक बने रहे।.





Top 6 चेहरा बदलने वाला Apps Download | फोटो से चेहरा कैसे बदलते हैं?

आज के समय में कई ऐसे एप्स मार्केट में आ गए हैं जिससे हम अपने चेहरे पर दाढ़ी मूछ या चश्मा लगा सकते हैं और अपना फेस चेंज कर सकते हैं हमारे चेहरे पर दाढ़ी आने के बाद हमारा फेस देखने में कैसा लगता है।

कभी-कभी फ्रेंड  के साथ   मजाक के लिए इस एप्स के द्वारा अपना फोटो चेंज करके अपने दोस्त के पास आप भेज सकते हैं फोटो को कम उम्र जैसा और एजेंट जैसा अब कर सकते हैं एप्स के द्वारा।

 1 Face badalne wala apps download. चेहरा बदलने वाला एप्स डाउनलोड।


सभी दोस्तों आगे हम बताते हैं कि फेस चेंज करने वाले एप्स के बारे में और आप इन सभी एप को आप अपना मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

अब इस एप्स के मदद से आप अपना फोटो चेंज कर सकते हैं और अपने मित्रों को भेज भी सकते हैं जिसने भी विचित्र से देखने वाली चीज होंगे वह भी सभी लगा लगा सकते हैं चलिए बिना आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाए आगे हम डरते हैं एप्स के बारे में हम बताने वाले हैं।

1 face Changer  

फेस चेंजर ऐप्स के द्वारा दाढ़ी मूछ सेट कर सकते हैं एंड्रॉयड फोन को काफी पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं तकरीबन 2012 या 2013 से तो आपने फेस चेंजर ऐप को इस्तेमाल जरूर किया होंगे या अपने बड़े बड़ों को इस एप्स के इस्तेमाल करते हुए जरूर देखे होंगे नहीं देखेंगे तो चलिए आज हम आपको बताने वाले हैं एक्सचेंज के एप्स के बारे में क्योंकि हमने इस एप्स के साथ बहुत ही ज्यादा फुल किया हुआ है और यह तकरीबन 2012-13 की बात की है उस समय एप्स किसी भी चमत्कार की तरह लग रहा था कि हमने कभी भी इससे पहले कभी ऐसे एप्स नहीं देखी थ थी कि अपने गंजापन दूर करना और दाढ़ी लगाकर अपने फोटो पर सेट कर के अपने दोस्तों के पास भेजना और मजाक करने का एक आसान तरीका था कोई भी लेडीस का फोटो में अगर आप कुछ लगा देते तो वह एक फनी इतरा मनोरंजन करने लगता है 

अब इसमें अपने चेहरे पर चश्मा लगा सकते हैं या नो बदलकर किसी जानवर का लगा सकते हैं जो एक उनके लिए बेहतरीन एप्स है यदि आप फोन करने के लिए ऐप्स की तलाश कर रहे हैं तो डिफरेंट चली इस एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

DOWNLOAD face changer APP



2 Boy photo Editor (चश्मा लगाने वाला ऐप्स) .



अगर आप चाहते हैं कि अपनी फोटो पर नया स्टाइल हेयर स्टाइल डिजाइन टोपी मुझे गाड़ी पकड़ी और काले चश्मे लगाना तो भाई फोटो एडिटर एक बहुत बढ़िया बेहतरीन एप्स है आपके लिए साबित होगा कि क्योंकि यह खासतौर पर लड़कों के लिए एडिटर बॉय फोटो एप्स हैं।

आदमी को और भी अत्यधिक आकर्षक बनाने के लिए अच्छा एप्स का तलाश रहता है कि अपना फोटो कितना अच्छा हो बेहतरीन बना सके और सजावट कर सके इसके लिए अब इस एप्स के मदद से आप कर सकते हैं 100 से अधिक अलग-अलग प्रकार के एसड कर दिए गए हैं अब उन्हें बिल्कुल फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं और अपना फोटो में अब सेट कर सकते हैं।

अब कुछ जितने भी दाढ़ी चश्मा देखने को मिलेगी उनको कोई सारे ऑप्शन देखने को मिलेगा अब जो भी अच्छा लगे जो भी स्टिकर आपको अच्छा लगे वह बस्ती कर अपना लगा सकते हैं अब सेट कर सकते हैं।

एप्स को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करके आप डाउनलोड कर सकते हैं।


Download Boy Photo Editor

Read also morpho 1300 e3 driver download 32-bit in Hindi

Read also एयरटेल से एयरटेल में एमबी या डाटा कैसे ट्रांसफर करें?

Read also Online sim card kaise band Karen. सिम कार्ड कैसे बंद करें।


 3  Face app (chehra badalne ka apps) ।




फेस एप्स हमारे सबसे बेहतरीन एप्स है क्योंकि हमने जितने भी एप्स के बारे में रिसर्च किया उसमें से यह सबसे अच्छा ऐप्स है इसको लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया गया है और अभी करते भी हैं इस एप्स के मदद से आप अपने चेहरे को 65 साल का बुड्ढा बन सकते हैं और आप बच्चा जैसा भी दिखा भी सकते हैं मतलब की है कि अब जिस तरह आप चेंज कर सकते हैं इस फोटो एप्स के द्वारा मदद से उस हिसाब से अब दिखाई देंगे चाहे आप एजेंट हो बच्चा हो।

आपके घर में कोई बुजुर्ग व्यक्ति है तो अब उनको जवान और बच्चा बनाना चाहते हैं तो आप उसका फोटो खींचकर बिल्कुल रियल की तरह आप लगेगा इससे हर चेहरे का बदलने का कोई सारे ऑप्शन दिए गए हैं कोई भी ऑप्शन मत चेंज करके अब जिस तरह जिस उम्र में आकर चाहिए कि 20 साल में कैसा होगा उस हिसाब से आप इसको फोटो के फोटो में आप ऑप्शन लगाकर चेंज कर सकते हैं।

अब इसमें अपना बाल कर रंग भी अब बदल सकते हैं ब्लैक और वाइट काला गुड्डू जो जो कलर आपको पसंद हो उस कलर में आप अपना बाल कर सकते हैं तो लाल कर सकते हैं और अलग-अलग प्रकार की फीचर्स इसमें दिए गए हैं जो आपको अच्छा लगे उस कलर का अपना बाल है रंग सकते हैं।

अब जानकर हैरान होगी किया फिर से बिल्कुल ऑटोमेटिक आपको चेहरे बदलने के लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं बस आपको फोटो सेलेक्ट करना है और इस एप्स के ऑटोमेटिक अब के मर्जी के अनुसार फोटो बनकर तैयार हो जाएगा।

Download Face App

.


 4 Man hair mustache ( बुड्ढा बनाने वाला ऐप्स).






हेयर लगाने वाले एप्स अगर आप गूगल में सर्च कर रहे होंगे तो आप इस एप्स के उपयोग कर सकते हैं जिसमें अलग-अलग प्रकार के हर लगाने के लिए मिल जाएगा जिसमें कल आशीष है आर एस की पार्टी एवं साइट जो आपको पसंद हो हेयर की कई सारी बेटी आपको देखने को मिल जाएगी।

हम खैर लगाने वाले ऐप्स की मदद से सभी हेयर में खांसी है बात है कि कई भी देखने कोई जैसा नहीं लगता बल्कि सब देखने में एक दूसरे हेयर से अलग है कलर भी अलग-अलग मिल जाएगा जिसमें आप अपने बाल को रंग सकते हैं और कलर चेंज कर सकते हैं।

केवल बाल ही नहीं बल्कि दाढ़ी मूछ चश्मा कैप्स सूट इन सारी चीजें और फीचर्स दिए गए हैं जो अब को मन में पसंद आए उसको आप एडिट करके अब लगा सकते हैं आवश्यकता के  अनुसार जो आपको अच्छी लगे वह लगा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इन्हें आप बिल्कुल मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं।


Download Main Hair.


 5 Mino app.




मीनू एक एप्स बहुत बेहतरीन ऐप से चेहरा बदलने वाला एप्स में से एक एप्लीकेशन है इस एप्स के द्वारा अब काफी बढ़िया बनाया जा सकता है अगर आपको अपने फोटो को बदलना चाहते हैं अभी सप्लीकेशन के दोबारा इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें काफी बढ़िया फीचर्स दिया गया।

काफी इस एप्लीकेशन में ऑप्शन दिया गया है आप इस एप्लीकेशन के द्वारा अपने किसी भी समय फोटो को लेकर बहुत ही अच्छा और सुंदर बना सकते हैं इसमें फैंस फेस चेंज करने का भी ऑप्शन दिया गया गया है केवल आपको किसी भी एक फोटो का चयन करना है तो आप अपनी आसान तरीका से इस एप्लिकेशन के द्वारा किस चेंज कर सकते हैं किसी मित्र का फोटो लेकर उसमें लगा भी सकते हैं कोई दिक्कत नहीं है।

एप्लीकेशन में काफी बढ़िया 3D इफेक्ट भी दिया गया है इसमें अब म्यूजिक इत्यादि को जोड़कर बढ़िया सा वीडियो बना भी सकते हैं इसे आप अपने दोस्तों को दिखा भी सकते और अपना भेज भी सकते हैं प्रोफाइल स्टोरी इत्यादि लगा भी सकते हैं फेसबुक हो और व्हाट्सएप में।


Download Mivita.



6 facelab  app   बच्चा एंड बूढा बन सकते

फेस लॉक ऐप्स एक बहुत अच्छा एप्लीकेशन है जो बुड्ढा या बच्चा इत्यादि कुछ भी चेंज करके देखना है तो आपको इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके देख सकते हैं खुद में बुलाया बच्चा बन जा सकते हैं और इसमें दाढ़ी मूछ चश्मा इत्यादि भी आप लगा सकते हैं।

कमाल का एक बेहतरीन चेहरा बढ़ाने वाला एप्स है अगर आपको फोटो में खुद का फेस की बदलना है तो इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए यह कमाल का एप्लीकेशन है जिसमें बहुत सारा इफेक्ट दिया गया है इससे आप खुद का बुढा या जवान बन सकते।

अपने फेस में बड़ी बड़ी आंखें भी लगा सकते हैं और और चश्मा भी लगा सकते हैं और हेयर स्टाइल भी चेंज कर सकते हैं एप्लीकेशन में खुद को अब कार्टून दे सब बन सकते हैं अगर आपको बेहतरीन फेस चेंज एप्लीकेशन की तलाश है तो आप फैसले ऐप का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

 

Conclusion.

Namaskar doston Aaj main aapko chehra badhane wala apps ke bare mein bataya jisse aap apna khud ka face Badal sakte hain aur apne chehre ka Badal ke joke aur Manoranjan kar sakte hain apni photo .

मैं उम्मीद करता हूं कि इस आर्टिकल आपको पसंद आया होगा वह इस पोस्ट से आपको जरूर कुछ नया सीखने को मिला होगा अगर आपको हमसे कुछ भी पूछना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Read also what is the difference between hiv and aids.

 Read also    Facebook account verify kaise kare?  

  Read also      what is papita? What are the benefits of eating papaya?

No comments:
Write comment