". Jio vs Airtel unlimited plan 2022 ? - Hindi me jane

Jio vs Airtel unlimited plan 2022 ?

By:   Last Updated: in: ,

 Jio vs Airtel unlimited plan 2022 ? | जिओ वस एयरटेल अनलिमिटेड प्लान्स

दोस्तो यहाँ पर Airtel jio को कड़ी टक्कर देते हुए । jio से भी सस्ता Recharge plan को Lonch किया गया है। जिसकी Price यहाँ पर रखी गई है। केवल 99 रुपया में यहाँ पर आपको मिलेंगे । पूरे 28 दिनों के लिए Unlimited Sarvis ओर दोस्तो इस Plan में खासियत यह है। 

     




Jio vs Airtel unlimited plan 2022 ? | जिओ वस एयरटेल अनलिमिटेड PLAN

की पर आपको SMS पर Benifit मिलेगी । और दोस्तो यहाँ पर jio में Price में ऐसा Plan देखने को नही मिलता है। जहाँ पर आपको ऐसे benifit मिल रहा हो। तो चलिए दोस्तो आज के पोस्ट शुरू करते है। 


तो दोस्तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है। और हमे ये बताये  । की आपके mobile पर कोंन से Plan Active अभी है। ये भी हमे comments box में बताये । 

Read also morpho 1300 e3 driver download 32-bit in Hindi

Read also एयरटेल से एयरटेल में एमबी या डाटा कैसे ट्रांसफर करें?

Read also Online sim card kaise band Karen. सिम कार्ड कैसे बंद करें।

Jio vs Airtel unlimited plan 2022 ? | जिओ वस एयरटेल अनलिमिटेड प्लान्स

तो यहाँ पर दोस्तो Airtel ने जो 99 रुपया का plan को lonch किया है। जहाँ पर आपको यह plan जो है। Airtel के तरह से 99 रुपया में दिया गया है। आपको इस plan में 99 रुपया का टोक टाइम यहाँ पर आपको Local / STD  दिनों के लिए यहाँ पर 1 पैसे % के हिसाब से चार्ज देना होगा । 


यहाँ पर आपको 200mb data ओर यहाँ पर जो है। Local sms के लिए 1 रुपया ओर Std sms के लिए यहाँ पर 1.5 रुपया चार्ज लगता है। और दोस्तो अगर बात किया जाए । इस Plan के Validty के तो यहाँ पर आपको 28 दिनों की validty मिलती है। 


इस Plan में ओर यहाँ पर एक ओर Important चीज है। दोस्तों यहाँ पर आप है। Top Time पूरा खत्म कर लेते हो। तो यहाँ पर Validty के दौरान जो Incoming call  And outgoing call Sms बिल्कुल free में मिलती है। यहाँ पर दोस्तो आपको Airtel के इस Plan को अगर तुलना की जाए । 


Jio Recharge Plan 2022 

Jio के Plan से जो कि यह पर आता है। 119 रुपया का तो यहाँ पर दोस्तो आपलोगो को jio के 119 रुपया वाला Recharge plan में आपको रोजना 1.5 GB Data ओर Unlimited voice calling ओर यहाँ पर आपको Top Time 300 SmS free के सुबिधा मिल जाती है। 


अगर बात किया जाए इसके Validty की तो 14 दिनों की वैधता मिल जाती है। और इनके अलावा आपको jio इन सभी Apps को free यूज़ करने का मौका देगा । जैसे :- Jio Tv , Jio cinema , Jio security , Jio Chat आप इन सभी को यूज़ करने के बाद आपको पैसे नही देना पड़ेगा । 


दोस्तो यहाँ पर jio आपको SMS के सुबिधा लेने के लिए 119 रुपया देना होगा । और वहाँ पर Airtel ने जो है। आपको 99 रुपया में ही SMS की सुबिधा मिल जाती है। 

सवाल जबाब जिओ का सस्ता प्लान है या Airtel 

तो यहाँ पर दोस्तो jio में 119 रुपया सबसे सस्ता Plan मिलता है। जो कि यहाँ पर आपको अपना Number टेलीकॉम ऑपरेटर है। वो आपके Recharge plan में Help करेगा । UPi Verification के लिए आपको Halp करेगा । 


ओर वही Airtel में 99 रूपया जो है। वो आपके Airtel के सबसे सस्ता Plan है। आपके नजदीकी Telicom ऑपरेटर Port कराने में Upi verification करने में मदद मिलेगी। फिलहाल दोस्तो यहाँ पर Jio ओर Airtel में किसका plan बेहतर लगा । आप अपने राय हमे comment करके जरूर बताये । 


ओर दोस्तो क्या लगता है। आपको कोंन से अच्छे Network लगता है। Jio के आ फिर Airtel के ओर अगर आपलोगो में किसी को भी High quality Article लिखवाना है। तो आप हमको वर्मा न्यूज़ वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते है। 


तो दोस्तो ऐसे ही सिम कार्ड से रेलटेड कोई भी जानकरी आपको चाहिए । तो आप हमारे blogg पे आ सकते है। क्योकि अधिक से ज्यादा sim card के बारे में ही हम arictle लिखते है। तो दोस्तो हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद ,,,

No comments:
Write comment