". ladki ko kiss karte samay kaha touch kare | लड़की को किस करते समय कहा टच करना चाहिए - Hindi me jane

ladki ko kiss karte samay kaha touch kare | लड़की को किस करते समय कहा टच करना चाहिए

By:   Last Updated: in: ,


ladki ko kiss karte samay kaha touch kare:- लड़की को किस करते समय कहा टच करना चाहिए आज के समय पर हर किसी आदमी की गर्लफ्रेंड या प्रेमी होती है। आज के समय केवल बातों से प्यार जताना सब कुछ नहीं होता है। आपको उनको फिजिकली भी संतुष्ट करना होता है। जिस्म आपके किस अपने पार्टनर को किस करना सबसे जरूरी होता है। अगर आप भी जाना चाहते हैं कि आप लड़की को किस तरह किस कर सकते हैं और आप को किस करते समय लड़की को क्या पर टच करना चाहिए। अगर आप भी सब चीज़ों के बारे में जाना चाहते हैं तो आपको इस लेख को अंत तक पढ़ना चाहिए। तो चलिए शुरू करते है।



लड़की को किस करते समय कहा टच करे? जाने आसन तारिका


यादी आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और आप का मन किस करने को हो रहा है और आप सोच रहे हैं कि किस करते समय लड़की को कहा टच करें और आप का मन घबरा रहा है तो आज आपको बता दूं कि लड़की को किस कराटे टाइम लड़की को लड़की के हाथ को टच करना चाहिए। हां आप सही सुन रहे हैं आप किसी भी लड़की को किस कर रहे हैं तो सबसे पहले आप उसके हाथ को ही टच करना चाहिए।


www.lovegkv.com

ladki ko kiss karte samay kaha touch kare | लड़की को किस करते समय कहा टच करना चाहिए 



जब भी आप उसके हाथ को टच करें तो लड़की आपको सिग्नल जरूर देगी जिसे आपको पता लगेगा कि आप का टच लड़की को कहीं खराब तो नहीं लग रहा है। अगर वो लड़की बुरा नहीं मानती है तो आपके शरीर के दूसरे पार्ट को भी टच कर सकते हैं। अगर वो लड़की बुरा मान गई है तो आपको बिल्कुल इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

आप को दो लोगो के बीच बन रहे सिचुएशन के हिसाब से लड़की को टच करना चाहिए। अगर आप किसी पार्टी में है और लड़की भी आपके साथ पार्टी में है तो आपको बातें ही बातों में उससे टच करना की कोशिश करनी चाहिए। जब आप ऐसा करते हैं तो आपको ये पता लगता है कि लड़की आप के टच करने पर कैसा रिएक्ट करती है। अगर लड़की के रिएक्शन से आप को लग रहा है उन्हें कोई दिक्कत है तो आपको बिलकुल भी उन्हें टच नहीं करना चाहिए। अगर उनको किसी तरह की तकलीफ होती है तो आप लड़की को टच कर सकते हैं। तो अब बातों ही बातों में उसके हाथ को टच करके देखें जब आप उससे बात कर रहे हों तो बात करते समय कुछ इशारा करने के लिए आप उसके हाथ को टच करके देख सकते हैं। जिससे आपको पता लग जाएगा कि लड़की आप के स्पर्श से कितना सहज हो राही है।

चाहते हैं तो आपको नीचे बताए गए तारिके को फॉलो करना होगा।


किस करते समय लड़की के गाल को टच करना चाहिए


आप अगर किसी लड़की से प्यार करते हैं और उससे किस करना चाहते हैं आप को किस करते समय लड़की के गाल को टच करना चाहिए। यादी आप किस करते समय लड़की के गाल को टच करोगे तो लड़की को अच्छा फील हो गया और आप जिससे आप काफी देर तक एन्जॉय कर सकेंगे। यादी आप लड़की के गाल को टच करेंगे तो लड़की को स्पेशल फील होता है।


जिससे वो लड़की आप से इंप्रेस हो जाएगी और जिसके आप उसके साथ मैं डेर तक एन्जॉय कर पाएंगे। अगर अब आप आगे कभी लड़की को किस करें तो आपको उसके गाल को जरूर किस करना चाहिए। लेकिन आप को टच करते समय बात का ध्यान रखना होगा कि उनको आपका टच खराब नहीं लगे। अगर उनको आपका टच खराब लग रहा है तो आपको उन्हें बिलकुल भी टच नहीं करना चाहिए।


किस करते समय लड़की के बगीचे को टच करें


किस करते समय लड़की के बगीचे को टच करें जब आप किसी लड़की को किस कर रहे हैं तो आप दोनों हाथ उसके बगीचे पर रख कर फिर किस करें। जब आप ऐसा करते हैं तो इसे लड़की आपके साथ अपने आप को सेफ फील करती है। जिससे आप काफी देर तक काफी देर तक एन्जॉय कर पाते हैं। जब आप किस कर रहे हैं तो आप का पूरा ध्यान किस पर ही होना चाहिए। जब आप अपना फोकस इधर उधर कर लेते हैं तो लड़की का भी फोकस चलता है और आप दोनो एन्जॉय नहीं कर पाते हैं। हम आपको यही सुझाव देंगे कि आपको किस करते टाइम फोकस रहना चाहिए।



किस करते समय अपना हाथ लड़की के कमर पर रखे


यादी आप किसी लड़की के साथ किस कर रहे हों तो किस करते समय अपने दोनों हाथ लड़की के कमर पर रखें। जब आप अपने हाथ लड़की के कमर पर रखते हैं तो से लड़की का आक्रोश बढ़ता है जिससे लड़की को बहुत मजा आएगा और वो आपके साथ काफी देर तक किस करेगी। याद आप किस के टाइम अधिक एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप किस के टाइम अपना हाथ लड़की के कमर पर रखे तो आप किस का ज्यादा मजा ले सकते हैं। आपको अगर उनके कमर पर टच करके लग रहा है कि लड़की को किसी तरह की प्रॉब्लम हो रही है तो आपको उनके कमर से हाथ को हटाना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप का ऐसा टाइम पर ब्रेक अप होना भी संभव है। आपको हम यही सुझाव देंगे कि आपको लड़कियों के सिग्नल को कभी नज़र अंदाज़ नहीं करना चाहिए।


किस करते समय लड़की को गले जरूर लगाएं


यादी आप किसी लड़की के साथ किस कर रहे हों तो किस कराटे समय लड़की को गले जरूर लगाएं। लड़की को गले लगाकर किस करना सबसे अच्छा मन जाता है। अगर आप किसी भी लड़की को किस कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले गले लगाना चाहिए। आप को गले लगाने के बाद ही किस की तरफ बदलना चाहिए। जब आप ऐसा करते हैं तो आपका किस थोड़ा और गहरा हो जाता है। लड़की जो आपके साथ किस कर रही है वो सिक्योर फील करने लगती है। किसी भी लड़के के लिए अपने पार्टनर को सहज फील करना सबसे बड़ा टास्क होता है। अगर आपके गले लगाने से आप जिस लड़की के साथ किस कर रहे हैं उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है तो आपको वही रुकना चाहिए।






अपने हाथों से लड़की के बाल को टच करें


यादी आप किसी लड़की से प्यार करते हो और उससे किस करने का सोच रहे हो तो लड़की को किस करते समय आपको अपने दोनों हाथों से लड़की के बाल को टच करना चाहिए। जब आप ऐसा करते हैं तो लड़की को काफी अच्छा फील होता है। जब आप लड़की के रेशम बालो को अपने हाथों से पकड़ते हैं तो उन्हें ये चीज काफी अच्छी लगती है। हम आपको ये सुझाव जरूर देंगे कि आपको लड़कियों के बालो को हाथों से टच करना चाहिए।


किस करते समय लड़ाइयों के बगीचे को स्पर्श करें


लड़के को किस कराटे समय लड़की के बगीचे को टच करना चाहिए। जी, हां आपको अपने हाथों से लड़की के बगीचे को टच करना चाहिए। जब आप लड़की के बगीचे पर टच करते हैं तो वो आपके जुनून को महसूस करती हैं। जब लड़की को आप का एहसास और जुनून अच्छा लगने लगता है। आप लंबा टाइम तक अपने पार्टनर के साथ किस कर पाने में सफल हो जाते हैं।

गांडे यादों से लड़की को टच ना करे

अगर आप किस कराटे समय लड़की को गांडे इरादों से टच करते हैं तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। यादी आप किसी लड़की को गंदी इरादों से टच करेंगे और लड़की को पता लग गया तो वो आप से तुरत ब्रेक अप तक कर सकती है। हम आपको यही सुझाव देंगे कि आप जब भी लड़की को टच करें तो आप उनसे बेहद ही प्यार करते हैं। अगर आप उनको ये फील देंगे कि आप उनसे काफी प्यार करते हैं तो वो आपके साथ लम्बे टाइम तक किस कर पाने में सफल हो सकते हैं।


अपना पूरा फोकस किस पर राखे


बहुत से लड़के लड़की को किस तो कराटे हैं लेकिन अपना पूरा फोकस किस पर नहीं रख पाते उनका मन इधर-उधर भटकना लगता है। जब लड़की को फील होने लगता है कि आपका पार्टनर अपना पूरा फोकस आपके साथ किस करने पर नहीं कर रहा है तो जैसे मैं वो भी आपके साथ किस में देना पसंद नहीं करती है। हम आपको यही सुझाव देंगे कि अगर आप किसी लड़की को किस कर रहे हैं तो आपको पूरा फोकस किस पर करना चाहिए। जब आप ऐसा करते हैं तो आप अपने पार्टनर को अपने साथ अच्छा फील करें मैं सफल हो पते हैं।


लड़की को किस कब करना चाहिए?


ये सवाल सबसे बुरा है कि लड़की को कब किस करना चाहिए? हम में से अधिकार लड़कों को मालुम ही नहीं होता है आपको कब किस करना चाहिए? तो हम आपको बता दे जब तक लड़की राजी ना हो लड़कों को किस नहीं करना चाहिए। यादी आप किसी लड़की से प्यार करते हो और उसे किस करना चाहते हो तो सबसे पहले हमें लड़की को राजी करो जब वो लड़की राजी हो और आपके साथ किस करने के झूठ तैयार हो जाए तो ही हमें लड़की को किस करें। साथ ही साथ जब लड़की खुद आपसे बहुत प्यार करती हैं लेकिन आपके साथ किस नहीं करना चाहता है तो पहले लड़की को किस करने के लिए माने जब वो मान जाए तो आप उनके साथ किस कर सकते हैं।


शर्मीली लड़की को किस करते समय कहा टच करना चाहिए?


अगर कोई शर्मीली लड़की से प्यार करते हैं तो शर्मीली लड़की से किसी से भी खुल कर बात नहीं करता है और वह नहीं आप से खुल कर बात करेंगे लेकिन आपको सबसे पहले इस्तेमाल किस करने के लिए मनया होगा उसे कहना होगा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मैं आपके साथ किस करना चाहता हूं यादी आप यूज किस के लिए मना ले तो आपको किसी भी बॉडी प्यार को टच कर सकते हैं क्यों कि जब वह आपके साथ किस के लिए राजी हो जाए तो वो आपके टच से बिल्कुल भी बुरा नहीं होगा। आपको केवल इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप उनके किसी प्राइवेट बॉडी पार्ट को ना टच करें।


सेक्सी लड़की को कहां टच करें?


कुछ लड़की बहुत ही ज्यादा सेक्स्ट और सुंदर होती है। जिसे देख कर किसी के मन में भी उन्हें किस करने का विचार आ सकता है। लेकिन आम तौर पर लड़के हमेशा परेशान होते हैं कि उनको अप्रोच कैसे करें? अगर आप उनके साथ किस कर रहे हैं तो आपको आम तौर पर अपना हाथ सबसे पहले उनके कमर पर रखना चाहिए और उसके बाद लड़की आपके साथ कम्फर्टेबल हो तो आपको अपने हाथों को कहीं और के जाना चाहिए। ऐसी सिचुएशन में आपको अपने पार्टनर से बात करते रहना चाहिए।


किस करते समय लड़की को हग करें

यदि आप किसी लड़की के साथ किसके साथ हैं तो आप लड़की को हग कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए पहले आप उस लड़की से मिशन जरूर लें यदि लड़की का जवाब हां है तो अब बिंदास लड़की को अपने आप में भर कर कौन कर सकते हैं और इससे आप और लड़की दोनों एन्जॉय कर सकते हैं इसलिए लड़की को किस समय लड़की को हग करना बहुत ही शानदार पोज़ माना गया है और इस पॉज़ में यदि आप किसी लड़की को किस करते हैं तो आपका प्यार भी बढ़ रहा है और साथ ही साथ संबंध में यह भी देखा जाता है और आप जीवन भर एक दूसरे के साथ खुशी से बिता सकते हैं


पहली बार लड़की को किस करते समय कहां टच करें यदि आप किसी लड़की को पहली बार किस कर रहे हैं और आपको पता नहीं है कि लड़की को किस करते समय कान्हा टच करे किस कर रहे हो कर सकते हैं बैक वाला एरिया जो होता है नेक वाला एरिया होता है, वहां पर यदि आप टच करते हैं तो बहुत ही ज्यादा आपकी तरफ से एक्साइटमेंट होता है अब आप कौन करेंगे तो अगली बार जब भी आपके साथ वह कौन करेगा। के लिए बहुत ज्यादा कंफर्टेबल फील करेंगे तो यदि आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर के साथ कंफर्टेबल फील करें


लड़की को किस करते समय कान के नीचे टच करें आप अपने अभिनय को किस समय कान के नीचे स्पर्श कर सकते हैं बहुत ही संवेदनशील हिस्से होते हैं अब बात करते हैं सेम प्वाइंट के बारे में तीसरे हिस्से में आप अपने अभिनय को कान पर किस कर सकते हैं आप अपने अभिनय के कान पर किस कर सकते हैं कान के नीचे अपडेट कर सकते हैं कान के नीचे आपने देखा होगा कि किसी के भी कान के नीचे आप बोलते भी हैं मतलब आप वहां हैं तो सांस भी लेते हैं तब भी बहुत अधिक एक्साइटमेंट लगता है यदि आप ऐसे में लड़की के कान के नीचे टच करोगे तो लड़की बहुत ही अच्छा फील करेंगे और आपको किसके लिए कभी मना नहीं करेंगे


लड़की को किस करते समय कान के नीचे टच करें आप अपने अभिनय को किस समय कान के नीचे स्पर्श कर सकते हैं बहुत ही संवेदनशील हिस्से होते हैं अब बात करते हैं सेम प्वाइंट के बारे में तीसरे हिस्से में आप अपने अभिनय को कान पर किस कर सकते हैं आप अपने अभिनय के कान पर किस कर सकते हैं कान के नीचे अपडेट कर सकते हैं कान के नीचे आपने देखा होगा कि किसी के भी कान के नीचे आप बोलते भी हैं मतलब आप वहां हैं तो सांस भी लेते हैं तब भी बहुत अधिक एक्साइटमेंट लगता है यदि आप ऐसे में लड़की के कान के नीचे टच करोगे तो लड़की बहुत ही अच्छा फील करेंगे और आपको किसके लिए कभी मना नहीं करेंगे

Read also इंसान की मृत्यु क्यों होती हैं? मृत्यु कैसे होती है जानें!

Read also आखिर शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता है।

Read also Know your date of death! www.death_cloth.org. How to find the date card of your de


किस टाइम गर्ल के फीलिंग को टच करें ऐसा तो पहली फीलिंग के लिए उसका बहुत जबरदस्त भीड़ है उसे हमेशा याद रहता है इसलिए जब भी आप अपने अभिनय के साथ हुई के साथ हो तो आपको यह पता होना चाहिए कि आपको छूना चाहिए वीडियो में पहला बिंदु है कि जब भी आप अपने अभिनय के साथ हो या लड़की के साथ बहुत ही प्यार से छूना जिससे लड़की को अच्छा फील हो स्पेशल होता है उसी को वह हमेशा याद रहता है इसलिए आपकी यह भावना कैसे आ जाती है कि आप एक तरह से प्यार भी करते हैं कायर नहीं करते हो अपने पास हो तो इस पर वह आपके साथ कंफर्टेबल होगे कई बार ऐसा होता है कि कोई लड़का लड़की को गंदी से स्पर्श करता है जिस करण लड़कियों से इग्नोर करने लगता है किस करते समय बॉंडेशन में लड़की को टच करें

लड़की को टच करते समय फाउंडेशन में टच करें यदि आप लड़की को टच कर रहे हो और उसे अच्छा नहीं लग रहा है तो आप उसे बिल्कुल टच ना करें आपको ध्यान रखना है कि लड़की के अंग के किस हिस्से को टच करने के बाद उसे अच्छा लगे लग रहा है आप लड़की की उसी जगह को टच करें और बार-बार किस समय लड़की को टच करें इस बात का विशेष ध्यान रखें यदि आप सही तरीके से लड़की को टच करें तो लड़की के साथ आप ज्यादा इंजॉय कर सकते है


निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको बताया है कि किस टाइम गर्ल को टच करें
यह पूरी जानकारी आज हमने आपको बताई है जिससे आप किसी लड़की को क्या चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को पढ़कर आपको पता चलेगा कि किस समय लड़के को टच करें जिससे आप अधिक देर तक आनंद ले सकते हैं
मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा आप जान गए होंगे कि किस करते समय चर्चा को कहां टच करें अगर फिर भी इस पोस्ट से जुड़े कोई सवाल आपके मन में हो तो कमेंट में हमें जरूर बताएं


No comments:
Write comment