". Airtel me sim port karne ke baad free offer kitne din ka deta hai ? - Hindi me jane

Airtel me sim port karne ke baad free offer kitne din ka deta hai ?

By:   Last Updated: in: ,

 Free MNP Recharge Port karane par kitne din ka hota hai :- तो hello दोस्तो कैसे हो आपलोग सवागत है हमारी पोस्ट में , दोस्तो आज के इस पोस्ट में आप सभी लोगो को बताने वाला हूं। जब से यहाँ पर सभी कंपनियों ने Recharge Plan पर पैसे बढ़ाये है। तो आपलोगो में से काफी भाइयों के comment आ रहे थे। 

        


Free MNP Recharge Port karane par kitne din ka hota hai ? 

की भाई इस time Port कराने वाला कोनसा offer चल रहा है। अगर हम अपनी Sim card को port कराए तो कितने महीने का हमको Recharge free में दिया जाएगा । तो आज की इस पोस्ट में आपलोगो को बतयूंगा । Recharge महंगे होने के बाद में अगर आप अपने Sim card को अब Port कराते हो। 


तो आपलोगो को कितने महीने का Recharge मिलेगा।  क्या आपलोगो का sim card free में port होगा । तो आज के इस पोस्ट में आपलोगो को यही बतयूंगा । अगर आपलोगो को भी पोस्ट को लिखवाना है। तो आप हमारे वर्मा न्यूज़ कॉम वेबसाइट पर आ सकते हैं। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है। 

Free MNP Recharge Port karane par kitne din ka hota hai ?

दोस्तो आप सभी को पता होगा । हमने यहाँ पर कुछ दिन पहले आपलोगो को 2 - 2 महीने वाले free Port offer के बारे में बताया था । जिसमे आपलोगो में से काफी भाइयो ने Port कराने के बाद में 2 month का Recharge free में मिला भी होगा । 


जिन लोगो को मिला है। वो यहाँ पर comments कर दीजिएगा।  दोस्तो हम बात कर लेते है। अगर आपलोग इस time Port कराओगे । अपने sim card को किसी भो Opretar में तो आप लोगो को इसमे Port कराने पर कितने महीने का Recharge मिलेगा । 


Airtel me sim port karne ke baad free offer kitne din ka deta hai ? 

वो भी बिल्कुल free में दोस्तो हम सबसे पहले बात करे। Airtel की अगर आपलोग Airtel में कोई भी opretar का sim card port कराते हो। Airtel में तो आपलोगो का यहाँ पर कितने महीने का Recharge मिलेगा । तो यहाँ पर दोस्तो आप सभी को बताना चाहूंगा । Airtel में अगर आपलोग port कराते हो। 


तो आपलोगो को यहाँ पर 299 रुपया का Recharge मिलेगा । बिल्कुल free में जिसमे आपलोगो को यहाँ पर 1.5 GB का Data पर day मिलेगा । Unlimited Calling मिलेगी। 100 SMS पर Day मिलेगा । इसकी Validty आपलोगो को मिलेगी। 28 दिनों के लिए । 


ओर दोस्तो कही - कही Aera में Port कराने पर जो free में Recharge दिया जा रहा है। वो यहाँ पर है 265 रुपया दिया जा रहा है। जिसमे आपलोगो को Unlimited calling निलेगी  । 1GB का Data पर day मिलेगा । 100 sms भी आपको पर day मिलेंगे । इनकी vaildty आपलोगो को 28 दिनों का मिलेगा । 


Vi me sim port karane par free me data kitna milta hai ? 

दोस्तो अगर कोई भी Operated का sim card आपलोग Vi आणि vodafone idea में port कराते हैं तो आपलोगो को यहाँ पर जो Recharge मिलेगा । वो दोस्तो यहाँ पर 299 रुपया का मिलेगा । जिसमे आपलोगो को 1.5GB का data पर day ओर यहाँ पर Unlimited calling 100 SMS भी पर day मिलेंगे । 


इसकी validty आप लोगो को मिलेगी । 28 दिनों के लिए तो इसमे भी आपको Port कराने और 1 month का Recharge free में मिलेगा । अब हम बात कर लेते है। 

Read also morpho 1300 e3 driver download 32-bit in Hindi

Read also एयरटेल से एयरटेल में एमबी या डाटा कैसे ट्रांसफर करें?

Read also Online sim card kaise band Karen. सिम कार्ड कैसे बंद करें।

Jio me sim port karane par kitna data free milata hai ? 

दोस्तो अगर आप Jio में पोर्ट कराते हो तो आपलोगो को port कराने पर कितने महीने का Recharge मिलेगा । तो दोस्तो यहाँ पर jio में आप अगर port कराते हो तो आपको jio में जो मिलेगा । वो 239 रुपया का वाला plan मिलेगा । जिसमे आपलोगो को यहाँ पर 1.5 GB का Data पर Day मिलेगा । 


यहाँ पर आपलोगो को Unlimited calling मिलेगी । 100 sms free में पर day मिलेगा । इसकी validty आपलोगो को मिलेगा । पूरे 28 दिनों के लिए तो यहाँ पर दोस्तो इन 3 नो कंपनियो में आपलोग को एक - एक महीने वाला रिचार्ज free में दिया जाएगा । 


अब हम बात कर लेते है। यहाँ पर काफी लोगो को डॉट होंगे कि हम यहाँ पर port कराएंगे । तो क्या हमारा porting free होगा या यहाँ पर हमसे कुछ पैसे लिए जाएंगे 

। तो में आपलोगो को बताना चाहूंगा कि जो भी यहाँ पर mobile रिचार्ज दुकान चलाते है। 


अगर आप वहा पर जाकर अपने sim card को port कराते हो। अपने sim card को MNP कराते हो। तो आपलोगो को 1 महीने का Recharge free में मिल जाएगा । मगर आपलोगो को Port कराने का पैसा देना पड़ेगा । चाहे वो आपसे 50 रुपया या 40 रुपया चार्ज कर सकते है।


वही दोस्तो अगर आपलोग Road पर छाता वेगेरा लगाकर MNP करते है। Sim card को Port करते है । तो अगर आप उन लोगो से वहाँ पर Port कराओगे । तो आपलोगो को यहाँ पर बिल्कुल free में port हो जाएगा । 


साथ ही आपलोगो को जो मेने बताया है। वो Recharge भी आपको free में मिल जाएगा । तो दोस्तो इस time भी आपलोगो को यहाँ पर 1 महीने वाला Recharge free में दिया जा रहा है। अगर आप लोग अपना number किसी मे भी port कराते हो ।  


तो आप भी free Recharge का मजा उठा सकते हैं। और 1.5GB data इसके साथ ही 100 sms का मजा भी उठा सकते हैं। तो उम्मीद करता हूं। कि ये जानकरी आपको काफी अच्छा लगा होगा । तो आज के लिए बस इतना ही अब हम चलते हैं। फिर मिलेंगे नई जानाकरी के साथ तब तक हमारे साथ बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,

No comments:
Write comment