". Anjali arora viral mms video | यहाँ मिलेगा सीधा विडिओ का लिंक, देखे या करे डाउनलोड - Hindi me jane

Anjali arora viral mms video | यहाँ मिलेगा सीधा विडिओ का लिंक, देखे या करे डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

Anjali arora viral mms video. यहाँ मिलेगा सीधा विडिओ का लिंक, देखे या करे डाउनलोड:सोशल मीडिया पर कब, क्या, कैसे वायरल हो जाएगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। कुछ मामलों को देखते ही लोग उनमें उलझ जाते हैं और यूजर्स उन पर जमकर बातें करने लगते हैं। इस बीच 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है. User यह दावा कर रहे हैं कि Anjali Aror mms Video तेजी से Viral हो रहा है. और सभी का कहना है कि उनका Anjali Aror mms Video लीक हो गया है और यह तेजी से फैल रहा है. 

Beauty Khan Viral MMS Video, तो यहाँ मिलेगा सीधा विडिओ का लिंक, देखे या करे डाउनलोड



दरअसल, कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा को 'कच्छा बादाम' गाने से काफी पहचान मिली थी। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ. और इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि उनका mms Video सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। लेकिन, इस बारे में न तो कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है और न ही अंजलि अरोड़ा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है। टाइम्स नाउ नवभारत भी इस बात की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, ट्विटर पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ का कहना है कि यह एक फेक वीडियो है तो कुछ और लोगो का कहना है कि अंजलि को यह बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.


कच्चा बादाम लड़की अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो

दोस्तों अंजलि अरोड़ा इस समय इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस वायरल वीडियो में कच्ची बादाम वाली लड़की अंजलि अरोड़ा है। यह वीडियो 15 मिनट का है और फुल एचडी में है। इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर बवाल हो गया है. हर कोई इस वीडियो को देखना चाहता है.

अगर आप गूगल में जाएंगे तो आपको इसकी सिर्फ चर्चा ही मिलेगी। गूगल पर हर जगह सिर्फ एक ही लिंक मिल रहा है और वह है कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो। कोई इसे इस लिंक से शेयर कर रहा है कच्चा बादाम गर्ल वायरल वीडियो तो कोई अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो शेयर कर रहा है.

इसके अलावा गूगल पर क्या सर्च किया जा रहा है- अंजलि अरोड़ा एमएमएस वीडियो, अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो कैसे देखें, अंजलि अरोड़ा नया वायरल वीडियो, अंजलि अरोड़ा न्यूज, अंजलि अरोड़ा एमएमएस फुल एचडी वीडियो, अंजलि अरोड़ा वीडियो डाउनलोड।

ऐसे में लोग गूगल में अंजलि अरोड़ा के वीडियो को तमाम कीवर्ड्स के जरिए सर्च कर रहे हैं लेकिन एक ऐसा काम कर रहे हैं जिससे असली वीडियो नहीं पहुंच पा रहा है. इसके बारे में हम नीचे बताएंगे। आइए आपको बताते हैं कौन हैं अंजलि अरोड़ा और क्यों हैं वो इतनी चर्चा में।




Anjali Arora का Viral Video कहां देखें

दोस्तों सबसे पहले हम यह स्पष्ट कर दें कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं या नहीं, हम यह नहीं कह सकते कि इसकी पुष्टि हो गई है। जी हाँ, सोशल मीडिया पर लोग ये दावा जरूर कर रहे हैं कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं. लेकिन हमारी वेबसाइट इस बात की बिल्कुल भी पुष्टि नहीं करती है कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं।

दूसरे, अपने लिए सोचें कि समाज कहां जा रहा है। एक लड़की का एमएमएस वायरल हो रहा है और आप लोग इसका लुत्फ उठा रहे हैं. हर कोई बस यही सोचता है कि इस वीडियो को कैसे कैद किया जा सकता है। वह इस वीडियो को देखने के लिए बेताब हैं। वह इस वीडियो को देखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इसके लिए वह सारे लिंक गूगल में डाल रहा है। हर तरह से खोजना लेकिन सच कहूं तो यह गलत है। ऐसे वीडियो देखना भी गलत है। अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो आप गलत कर रहे हैं। अरे, आप उसकी रीलों को देखिए, बहुत मज़ा आता है और वह कानूनी भी है लेकिन यह दावा करना कि एमएमएस वायरल हो गया है और वही देखना चाहता है तो क्षमा करें लेकिन यह सच नहीं है।

हम इस तरह के किसी भी कृत्य की निंदा करते हैं और ईमानदारी से कहूं तो हम ऐसी सामग्री के खिलाफ हैं। ऐसे में अगर हमारे पास भी ऐसा कोई वीडियो है तो हम उसे तुरंत डिलीट कर देते हैं। आपसे भी निवेदन करूंगा कि ऐसे वीडियो का मजा न लें, यह किसी की जिंदगी का सवाल है।



Viral Video में Anjali Arora के साथ लड़का कौन है?

दोस्तों सबसे पहले हम यह स्पष्ट कर दें कि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं। क्योंकि लोग दावे तो कर रहे हैं लेकिन अभी तक अंजलि अरोड़ा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. जहां तक इस वीडियो में दिख रहे लड़के की बात है तो कहा जा रहा है कि एक डीएसपी रैंक का अधिकारी है जो जम्मू-कश्मीर में तैनात है।


हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं क्योंकि इस वीडियो के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। जी हाँ, वायरल हो रही खबरों में कहा जा रहा है कि अंजलि मां हाल ही में जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी के दर्शन करने गई थीं और वहां इस डीएसपी से मुलाकात की थी. इसके बाद से दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो गईं।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इसी टूर के दौरान का है। हालांकि हमारी साइट इस वायरल एमएमएस वीडियो के बारे में कोई पुष्टि नहीं करती है। हम सिर्फ और सिर्फ इस बारे में लिख रहे हैं कि सोशल मीडिया में कौन सी जानकारी उपलब्ध है।





अंजलि अरोड़ा की जीवनी:-

नाम:-             अंजलि अरोड़ा

क्यों चर्चा में हैं:- MMS यानी प्राइवेट Viral Video हुआ है (हम पुष्टि नहीं करते हैं)

प्रोफेशन:-         रील्स बनाती हैं

कैसे चर्चा में आई थीं:-   रील्स में अपना अंग प्रदर्शन करके

सबसे अधिक चर्चा कब हुई:- कंगना रनौत की लॉकअप में आईं

वायरल वीडियो:-       कच्चा बादाम

निक नेम:-       कच्चा बादाम गर्ल

प्रोफेशन:-   टिकटॉक स्टार

उम्र:-             22 साल

जन्मस्थान:-       दिल्ली

जन्मतिथि:-             8/11/1999

ब्वायफ्रेंड:-     आकाश सांसावाल


Anjali Arora के Viral MMS Video की सच्चाई क्या है ?


दोस्तों एक वीडियो वायरल हुआ है और ये भी सच है कि ये 15 मिनट का है. ये भी सच है कि इसमें दिख रही लड़की का चेहरा अंजलि से मिल रहा है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ऐसे में यह कहना कि यह वीडियो कच्ची बादाम लड़की अंजलि अरोड़ा का है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

जी हां इतना जरूर है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह निजी वीडियो वर्तमान में छोटा कर दिया गया है। इसे देखने के लिए हर कोई बेताब है। इसके पीछे की वजह अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी है। ऐसे में संभव है कि वीडियो बनाने वालों ने अंजलि की लोकप्रियता को भुनाने और अंजलि के नाम पर उसे बाजार में बेचने के लिए उसके जैसी लड़की को कास्ट करके जानबूझ कर वीडियो बनाया हो.

यह भी संभव है कि एडल्ट फिल्मों के निर्माता, जैसा कि उन्होंने हमेशा किया है, उस वीडियो को किसी प्रसिद्ध हस्ती के नाम पर प्रचारित करें। अगर हम एक ही चेहरे वाली लड़की को लाकर सारा खेल करते हैं, तो यह भी संभव है कि ऐसा किया गया हो।


YouTube Link Viral Mms Video Viral MMS Video Anjali Arora

कहा जा रहा है कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा के साथ रहने वाले युवक के नाम का खुलासा भी यूट्यूब पर किया गया है. इसको लेकर कई तरह के लिंक यूट्यूब पर डाले जा रहे हैं. लेकिन आपको सही लिंक के लिए सही जगह पर मंथन करना होगा।


ध्यान रहे कि इस समय जब से यह बात वायरल हो रही है कि अंजलि अरोड़ा वायरल एमएमएस वीडियो हर कोई यूट्यूब पर इसका वीडियो बना रहा है लेकिन वे आपको यहां कुछ नहीं दिखा पाएंगे। वे बस घूमेंगे और गोल-गोल बात करेंगे। क्योंकि वे यहां अपने लिंक पर एमएमएस नहीं लगा पाएंगे।


ऐसे में यूट्यूब पर लोग सिर्फ आपको बेवकूफ बना रहे हैं. अगर आप यह सोचकर YouTube पर जा रहे हैं कि आप अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो देखेंगे, तो आप गलत हैं। ऐसा न करें क्योंकि इससे केवल आपका समय बर्बाद होगा।


ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी YouTuber, भले ही उसके पास यह वीडियो हो, वह इसे अपने YouTube पर नहीं डालेगा। हां, थंबनेल में और उनकी ही आवाज में यह कहेगा कि आपको लगेगा कि अब आपको लिंक मिलने वाला है लेकिन बाबा जी का ठुल्लू मिलेगा, ऐसा मत करो।

Anjali Aroda ने अपने  viral MMS video को लेकर दिया ये बयान


अंजलि अरोड़ा का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह फैल रहा है. हालांकि अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो पर कोई सफाई नहीं दी। लेकिन हाल ही में अंजलि अरोड़ा मीडिया के सामने आईं और जब मीडिया ने उनसे उनके एमएमएस वायरल वीडियो के बारे में पूछा। उसने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और मीडिया से इस सवाल को छोड़ने के लिए कहा और फिर अपनी बात जारी रखी और अपने आने वाले गाने "सैया दिल में आना रे" के बारे में बात करना शुरू कर दिया।

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं और उनके फैंस उन्हें फॉलो भी करते हैं. 

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। जहां हमें अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कभी कोई वीडियो हमें हंसाता है तो कभी कोई वीडियो हमें रुला देता है। तो कभी-कभी हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसे देखकर हमें उस वीडियो पर भरोसा करना भी मुश्किल हो जाता है. इसलिए आज के लेख में हम बात करेंगे अंजलि अरोडा के एमएमएस वायरल वीडियो के बारे में जो "कच्छा बादाम" गाने के डांस से मशहूर हुईं। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. तो आइए जानते हैं इस एमएमएस वीडियो के बारे में। अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो डाउनलोड लिंक नीचे दिया गया है।


No comments:
Write comment