". बिना Number के whatsapp कैसे चलायें - Hindi me jane

बिना Number के whatsapp कैसे चलायें

By:   Last Updated: in: , ,



Bina number ke whatsapp kaise chalaye:- आज के इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे। कि बिना नंबर के व्हाट्सएप कैसे चलाए दोस्तों आप सभी को पता ही होगा । सोशल नेटवर्किंग की आज के जमाने में व्हाट्सएप मैसेंजर सबसे पॉपुलर मोबाइल ऐप्स है ओर इस ऐप्स को यूज करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर पब्लिश करना है।






बिना Number के whatsapp कैसे चलायें


ओर लोगों के साथ अपना व्हाट्सएप नंबर

  शेयर करना है जिससे आपके नंबर के साथ कुछ गलत होने का भी डर बना रहता है। या फिर आप चाहते हैं की आपको मोबाइल नंबर लोगो के साथ शेयर न हो तो आज मैं आपको महत्वपूर्ण टिप्स और ट्रिक्स दे रहा हूं जीस यूज़ करके अपना व्हाट्सएप नंबर छुपा सकते हैं। यानी कि आप फेक नंबर से व्हाट्सएप यूज कर सकते हैं।





दोस्तो अगर आप गूगल पर सर्च कर रहे हैं। बिना नंबर के व्हाट्सएप कैसे चलायें?, फेक व्हाट्सएप अकाउंट कैसे बनाएं? बिना मोबाइल नंबर के व्हाट्सएप अकाउंट कैसे बनाएं? तो पोस्ट आपके लिए हैं।


bina Number Ke Whatsapp Kaise Use Kare



बिना नंबर के व्हाट्सएप इस्तेमाल करना बहुत ही आसान हैं बस आपको मेरे दिए गए स्टेप को सही से फॉलो करना है।


Step :1 सबसे पहले आपको play store जाना है ओर सर्च करना है 2Ndline App या फिर हमारे नीचे दिए गए लिंक से इस एप्लीकेशन को आप मोबाइल डाउनलोड कर लेना है।






Step :2 अब इस ऐप को ओपन कर लेना है। ओर आरंभ करें पर क्लिक करें



Step:3 इस Apps पर आपको एक फ्री अकाउंट बनाना होगा। इसके लिए आपका अपना ईमेल पता, हमारा पासवर्ड शामिल करके सदस्यता लें।




Step :4 अब आपसे मोबाइल नंबर सत्यापित करने के लिए कहा जाएगा, आप इसे छोड़ सकते हैं। इसके बाद आप 2लाइन ऐप्स के होम पेज पर चले जाएंगे, जैसा कि आप इमेज में देख रहे हैं।



Step :5 इसमे आपको हमारा नंबर मिलेगा जो आपको याद रखेंगे । इसी नंबर से आप व्हाट्सएप पर फेक अकाउंट बना सकते हैं।





अब आप आधिकारिक व्हाट्सएप ऐप खोल रहे हैं और जो पहले वाला नंबर था उसे हटा दें


अब आप यूनाइटेड स्टेट्स सेलेक्ट करना है और फिर ऊपर दिए गए किसी एक नंबर से व्हाट्सएप नंबर वेरिफाई करें। उसके बाद दूसरी पंक्ति पर जारी रखें बटन पर क्लिक करें।


अब आपका ओटीपी दूसरी लाइन पर आ जाएगा।उसका ओटीपी डाल कर फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाया जा सकता है।

2ndline fake Apps का उपयोग करने का मतलब अपने दोस्तों के साथ प्रैंक करना । जैसे किसी दोस्त के पास हम दूसरे देश के नंबर से मैसेज करेंगे तोह वो इंप्रेस होंगे और हमसे इसके बारे में पूछेंगे।


इसके अलावा दूसरी पंक्ति का दूसरा उपयोग कैसे कर सकते हैं वो आप स्वयं समाझ सकते हैं।



    जरूरी दोस्तो इस ट्रिक का आप गलत इस्तेमाल न करें क्योंकि बाद में आपको परेशानी हो सकती है। ओर ये नंबर से आप लाइफ टाइम तक यूज नहीं कर सकते।


अगर आप सोच रहे हैं की व्हाट्सएप फेक आईडी बनाने का तरीका आपको पता चल गया है तो गलत सोच रहे हैं क्योंकि अगर आप इस ट्रिक का गलत इस्तेमाल करते हैं तो साइबर सेल वाले आपका ओरिजिनल नंबर पता लगा सकते हैं। और फिर आपके साथ कुछ भी हो सकता है


  और आप इस ट्रिक का गलत इस्तेमाल करते हैं या आपको इस ट्रिक से कोई प्रॉब्लम नहीं होगी तो उसके जिम्मेवार आप खुद ही इसमे मेरी और मेरी साइट हिंदी में हेल्प की कोई जिमेदारी नहीं करेंगे।।







दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगे तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करें और इस पोस्ट में आपको समझ न आया हो तो कमेंट करके जरूर बताएं।



दोस्तो आज हम जा रहे हैं कि फर्जी नंबर से व्हाट्सएप अकाउंट कैसे बनाएं , या बीना नंबर से व्हाट्सएप कैसे चलें तो आज के लिए बस इतना फिर मिलें है अगले पोस्ट में जय हिंद जय भारत ।





No comments:
Write comment