". कपड़ा हटाने वाला apps download | कैमरा से कपड़े कैसे हटाए? - Hindi me jane

कपड़ा हटाने वाला apps download | कैमरा से कपड़े कैसे हटाए?

By:   Last Updated: in: ,

 

 

 कपड़ा हटाने वाला apps download Karen:-नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कपड़ा हटाने वाला apps download कैसे करें।

आगे कपड़ा हटाने वाला एप्स डाउनलोड कैसे करें अगर आप मस्ती मजाक करने की शौकीन ज्यादा है और अपने दोस्तों से प्रेम करने की कोशिश बहुत ज्यादा करते हैं तो परेशान होने की बात नहीं है अब play store google पर कुछ ऐसे डायरेक्ट ग्रोथ हैं।






कपड़ा हटाने वाला apps download


यह download करके आप अपने दोस्तों के साथ बैंक कर सकते हैं और आज हम आपको आर्टिकल में कुछ ऐसे ही कपड़े हटाने वाला ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप स्मार्ट फोन या मोबाइल लैपटॉप में डाउनलोड करके फोटो में अपने दोस्तों के कपड़े उतार कर देख सकते हैं

एप के द्वारा कुछ ही सेकंड में अपने दोस्तों को कपड़ा निकाल कर उन्हें लगा कर देख सकते हैं हनी अपनी चरम सीमा से ले जा सकते हैं लेकिन ध्यान रहे केवल मस्ती करने के लिए बने हैं।



Read also

Body Scanner app download - deewar ke aar paar dekhne wala app | कपड़ों के अंदर देखने वाला कैमरा

फोटो से कपड़े कैसे हटाए।


1 दोस्तों सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक से या अपना गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में download करें।

2 इंस्टॉल करने के बाद एप्स को ओपन करें और जो भी ऑपरेशन का अलाव आता है वह अपना सिलेक्ट करें।

3 उसके बाद आपको प्लस आइकॉन दिखाई हो देगा उस पर क्लिक करें।

4 यार रिमूव ऑप्शन पर क्लिक करें और अपने मोबाइल से फोटो सेलेक्ट करें।

5 फोटो सेट करने के बाद ही वायरस बटन पर क्लिक करें उसके जगह पर आप को सेलेक्ट करें जिसको आप हटाना चाहते हैं सिलेक्ट करते हैं आप देखेंगे कि जो फोटो आप सिलेक्ट किए हैं उस फोटो का कपड़ा फट जाएगा

6 अब अपने मोबाइल के ऊपर की तरफ नेक्स्ट बटन पर क्लिक करके आप अपनी फोटो को सेव कर सकते हैं।



कपड़ा हटाने वाला एप्स क्या है।


देखें दोस्तों कपड़ा उतारने वाला APP फोटो में से कपड़े हटाने वाला ऐप किसी भी लड़की के कपड़े उतारने के लिए एप्स कौन सा करने वाला एप्स फोटो से कपड़े उतारने वाला ऐप डाउनलोड करने के लिए किसी का कपड़ा उतारने का APP कैमरा है जिससे कि आप सोच सकते हैं कि इनका कर सकते लंगा ऐसा कुछ नहीं होता है यह सिर्फ मनोरंजन के लिए।

शरीर से कपड़ा गायब कैसे करके कैसे लंगा फोटो दिखाते हैं चलिए आपको हम बताते हैं बेस्ट कैमरा ऐप फोटो से कपड़ा हटाने न्यू ऐप डाउनलोड कपड़ा उतारने के लिए बेस्ट ऐप कपड़ा उतारने वाला ऐप कौन सा सही होता है लेटेस्ट वर्जन एप्स के एंड्राइड मोबाइल फोन के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।


1 cloth scanner simulator.


दोस्तों इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फ्रेंड्स के साथ फ्रेंड करके अपने मजाक और मनोरंजन कर सकते हैं इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको आपके पास एंडॉयड फोन पर आना चाहिए और आपके स्केनर बटन पर क्लिक करना करके आप अपना दोस्त को फ्रेंड को मनोरंजन कर सकते हैं।

हम जानते हैं कि आप एस के बटन पर क्लिक करते ही तो उस फोटो में से सभी कपड़े हट जाते हैं इस एप्स को अभी तक बहुत अच्छा रिजल्ट आया है।

download की तो अभी तक इस एप्स का कुल 1500000 लोगों ने अपने फोन में apps download किया है हमको भी खुद parasanal app बहुत अच्छे लगी है।।


Download app




कैमरा से कपड़े कैसे हटाए


2 girls cloth remover body scanner.

 

कपड़ा हटाने वाला app आप बहुत ही अच्छा है हमने यह खुद को इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों के साथ भी मजाक और मनोरंजन भी करते हैं चलिए आपको आगे बताते हैं इस app को आप अभी तक 8: लाख से भी ज्यादा लोगों ने अपने मोबाइल में इंस्टॉल किया है इस्तेमाल भी कर रहे हैं मोबाइल की फोटो गैलरी की फोटो को कपड़े का हटा सकते हैं या फिर अब अपने मोबाइल के कैमरा से फोटो खींचकर photo dekh sakte hai / आपने अपना मोबाइल एंड्राइड मोबाइल में आप instoll कर सकते हैं।.


Download app



3 Audrey  body scanner camera Frank cloth remover.


app बहुत पॉपुलर और अच्छा app है अब किसी भी फोटो को नंगा करके आप देख सकते हैं इस app का कोई रेडी 3.1 है जो कि काफी अच्छी है ऐसे एप्स को साइज भी बहुत अच्छा ज्यादा नहीं है केवल 8 mb है जो कि बहुत अच्छी है इस एप्स की मदद से हम किसी भी लड़की या लड़के के कपड़े हटा सकते हैं इस एप्स को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं वह भी google ply store से।।.


Download app


4 full audery body scanner - body scanner prank .


दूसरे ऐप से सबसे अच्छा पसंदीदा कपड़ा उतारने वाला app वाला कैमरा का नाम है और वह भी है full audery body scanner आप इस एप्स के किसी भी कोई भी उम्र का चाहे लड़का हो या लड़की गर्लफ्रेंड हो या बॉयफ्रेंड से कपड़ा उतारने वाला ऐप्स वाला कैमरा से कपड़े उतार सकते हैं इस app के साथ असली का असली फोटो निकाल सकते हैं वह भी बहुत अच्छा फोटो एप्स में जो भी फोटो के कपड़े उतारते हैं वह सब आपको डायरेक्ट अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं कोई परेशानी का दिक्कत नहीं है बाकी और लोगों के साथ शेयर भी कर सकते हैं 1 एमबी का है .



Download app






Dress change photo editor new kapda hatane wala apps.

ड्रेस चेंज फोटो एडिटर ऐप्स के ऑनर हेयर स्टाइल फोटो fn1 न्यू कपड़ा हटाने वाला एप्स।
इस कपड़े हटाने वाला एप्स के जरिए से हम पता कर सकते हैं किसी का भी कपड़ा हटाने का सादा हेयर स्टाइल भी पूरी चेंज कर सकते हैं फिल्टर के जरिए ड्रेस चेंज फोटो एडिटर के एप्स को 2017 में लांच किया गया था और इस आपको सभी ड्रेस हेयरस्टाइल को चेंज कर सकते हैं कस्टमाइज और कपड़े हटाने वाले फिल्टर फ्री में मिलते हैं।

Dress change photo editor future.

ड्रेस चेंज फोटो एडिटर ऐप्स पर से ज्यादा वूमेन ड्रेस और कस्टम मिल जाते हैं।
आप जानते होंगे इस एप्स में 80 स्टीकर भी मिलते हैं इसके देखकर आप अपने फ्रेंड को फोटो में लगा सकते हैं।
अपना एड्रेस चेंज फोटो एडिटर ऐप्स ऑफ हेयर स्टाइल को भी बहुत सारा चेंज कर सकते हैं स्टाइल स्टाइल में।


Dress change photo editor apps se sharir se kapde kaise hataye.

ड्रेस चेंज फोटो एडिटर के कपड़े हटाने का आसान तरीका है आपके फ्रेंड के फोटो को इस एप्स के जरिए से आप अपना फ्रेंड का फोटो कपड़ा हटा सकते हैं बाद में आपको कपड़े हटाने वाला फिल्टर मिलेगा आपको उन सभी फिल्टर को लगा कर चेक कर सकते हैं और फिर तो अच्छा लग रहा है तो उसके बाद आपको अपनी फ्रेंड को साफ फोटो भेज सकते हैं जैसे कि आपको फ्रेंड फ्रेंड को पता चले कि नहीं बहुत अच्छा मेरा फिल्टर लगा कर भेजा है।

BEST 15 APPS कपड़ा हटाने वाला app ke बारे में जाने, आए इन 15 aaps के काश विशेषताएं

 

आज के इस पोस्ट में कपड़े उतारने वाला ऐप कोनसा है (Kapde Hatane Wala App Konsa Hai) पिक्स ऐप में अनड्रेस की सुविधा यही है। इस ऐप का इस्तेमाल हम किसी को भी प्रैंक करने के लिए कर सकते हैं। यदि आप अपने दोस्तों की तस्वीरों से लेकर बाल कटाने तक अपने दोस्तों के साथ मनोरंजन करना चाहते हैं,  तो ये पोस्ट आपके लिए भूत ही लाभकारी होने वाला है। मैं आपको यहां बेस्ट को कपड़े उतार वाले app के बारे में बताने जा रहे हैं।

आज मैं आपको बेस्ट कपड़े उतार वाले app ke बारे में बताने जा रही हूं। आप इस ऐप की सहायता ले  (Kapde Hatane Wala App Konsa Hai) कर किसी भी फोटो से उसका कपड़ा हटा सकते है। और उस तस्वीर में किसी भी इंसान को नंगा कर सकते है। तो आइए जानते है। अधिक जानकारी के लिए हमारे इस लेख को अंत तक पढ़ें।

 

Kapde hatane ka app फ़ोन में कैसे डाउनलोड करें?, आइए जानें

 

अगर आप भी अपने मोबाइल में मनोरंजन के लिए किसी लड़की या लड़के के कपड़े हटाना चाहते हैं, लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि मोबाइल में किसी के कपड़े उतारने के लिए कौन सी ऐप का इस्तेमाल करें, तो इस पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़ें। किसी के सिर के कपड़े अपने फोन में निकालने के लिए आपको ऐप्स डाउनलोड करने होंगे और इन ऐप्स की मदद से आप बहुत ही आसानी से हर तरह के फोटो से कपड़े हटा सकते हैं या एक कपड़े से दूसरे कपड़े बदल सकते हैं।

 

kapde hatane wala apps अपने फ़ोन में डाउनलोड करना चाहते है, तो निचे बताए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करें।

 

      सबसे पहले, आपको अपने टेलीसेलस्मार्टफोन में Google Play Store ऐप खोलना होगा और नीचे बताए गए किसी ऐप को ढूंढना होगा।

      अब आपके सामने वह ऐप आ जाएगी उस पर क्लिक करें और फिर डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और फिर उसे इंस्टॉल कर लें।

      अब आपके टेलीसेलस्मार्टफोन पर कपडा उतारने वाला ऐप डाउनलोड किया जा सकता है और आप उस ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

 

 

 

Best Kapde Hatane Wala Apps

 

यदि आप कपड़े खरीदकर अपने दोस्तों या महिला मित्र के साथ एक मजेदार शरारत करना चाहते हैं और कपड़े उतारने वाले ऐप्स के लिए वेब सर्फिंग से ऊब चुके हैं तो हमने नीचे 10 सर्वश्रेष्ठ कपडे हटाने वाला ऐप्स को सूचीबद्ध किया है, इसके अलावा हमने ऐप भी नीचे दिया है।  यूआरएल लोड करें। साथ ही दिया गया है जिसकी मदद से आप एक क्लिक से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Remove Object from Photo App

 

अगर आपको बेहतरीन  Best Kapde Hatane Wala Apps 2023 चाहिए तो आज ही फोटो ऐप से रिमूव ऑब्जेक्ट डाउनलोड करें। यह कपडा हटाने का ऐप 10 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया गया था। यह सबसे अच्छे कपडे हटाने वाला ऐप्स में से एक है। इसकी मदद से, आप न केवल तस्वीर के अंदर के कपड़ों को हटा सकते हैं, बल्कि तस्वीर के पीछे की किसी भी बदसूरत वस्तु को भी हटा सकते हैं, जिसमें फिल्टर, वॉटरमार्क, स्ट्रिंग या स्टिकर शामिल हैं। यह सॉफ्टवेयर प्रोग्राम इतना प्रसिद्ध है कि अब इसके 10 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। आप इसे निःशुल्क भी प्राप्त कर सकते हैं और किसी भी फोटो से वस्तुओं को हटाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

App Name          Remove Object from Photo App

App Reviews।    52.4K

App Rating                  3.2/5

App Size                     39 MB

Total Download           10M+

 

Body image filtering

 

बॉडी पिक्चर फ़िल्टरिंग ऐप को बेहतरीन गारमेंट रिमूवर ऐप माना जाता है क्योंकि यह अपने ग्राहकों को किसी भी शॉट से कपड़े उतारने के लिए एचडी डिजिटल कैमरा प्रदान करता है, ताकि आप आसानी से अपने दोस्तों की तस्वीरों से कपड़े उतार सकें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सॉफ्टवेयर केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है। परिणामस्वरूप, बॉडी पिक्चर फ़िल्टरिंग ऐप अब वास्तविक कपड़ों का प्रयोग नहीं करता है। अगर आप इससे डाउनलोड करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना होगा। इस ऐप की बात करें तो यह ऐप बहुत ही अच्छा है और इस ऐप को अब फ्री ऑफ कॉस्ट डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप की रेटिंग 3 पॉइंट 7 है एप की साइज 6 एमबी है इसकी रिव्यू भी काफी अच्छी देखने को मिल रही है।

 

App Name।        Body image filtering

App Reviews               133K

App Rating                   3.7/5

App Size                      6 MB

Total Download           10M+

 

Hotune Body Editor & Face Slim

 

Hotune Body Editor & Face Slim ऐप अब आपको कपड़े उतारने की अनुमति नहीं देता है। लेकिन, यदि आप किसी व्यक्ति के शरीर को पतला करना चाहते हैं, तो आप ऐसा करने के लिए इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप अपने स्नैपशॉट में गर्म और लोकप्रिय दिखना चाहते हैं तो आपको निश्चित रूप से इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना चाहिए। अपने शरीर को गर्म बनाने के अलावा, आप हॉटट्यून फ्रेम एडिटर और फेस स्लिमर सॉफ्टवेयर प्रोग्राम की मदद से स्नैप शॉट्स में अपने चेहरे पर हर्बल चमक भी जोड़ सकते हैं। यहां तक कि अगर आपके चेहरे पर झुर्रियां हैं, तो भी यह सॉफ्टवेयर उन्हें दूर करने में आपकी मदद करेगा।  इस ऐप की बात करें तो यह ऐप आप प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं बिना किसी पैसे को लगाएं या फिर खर्च किए इस ऐप का रिव्यू 21.3T है। इस ऐप की रेटिंग 4 पॉइंट 3 है इस ऐप को डाउनलोड करने में आपको अपने फोन का ज्यादा डाटा भी खर्च नहीं करना होगा या ऐप मात्र 39MB मैं आप डाउनलोड कर सकते हैं इस ऐप को डाउनलोड करने में टोटल 5 एमबी ही लगेगा।

 

App Name              Hotune Body Editor & Face Slim

App Reviews          21.3T

App Rating             4.3/5

App Size                39 MB

Total Download           5M+

 

Camera Scanner Prank Sketcher

 

eCamera Scanner Prank Sketcher यह ऐप अलग-अलग शक्तिशाली और छोटे कपडे हटाने वाला ऐप्स में से एक है। आप ई-कैमरा स्कैनर फोटोग्राफ सॉफ़्टवेयर के उपयोग के माध्यम से अपने दोस्त या प्रेमी को एक यथार्थवादी मज़ेदार कहानी सुना सकते हैं। फिर भी, यह हमेशा एक वास्तविक फोटो सामग्री उन्मूलन ऐप नहीं है। ईकैमरा स्कैनर फोटोग्राफ ऐप में, आपको बस कुछ कॉमिक स्ट्रिप गियर मिलते हैं जो आपको किसी भी फोटो पर क्लिक करने और उसे अपनी गैलरी से आयात करने के बाद खींचने देंगे। आप शॉट से परिधान को भी हटा सकते हैं। यदि आपके एंड्रॉइड टेलीसेलस्मार्टफोन का मॉडल 4.1 या उससे ऊपर है, तो आप वस्तुतः ईकैमरा स्कैनर फोटोग्राफ ऐप का उपयोग कर सकते हैं। आपको आप प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और इसका लुफ्त उठा सकते हैं तो आइए जाने की इस ऐप को डाउनलोड करने में आपके फोन का कितना डाटा लग सकता है और किसकी रिव्यू रेटिंग कमेंट और आदर्श इसका क्या है। इसकी रेटिंग की बात करें तो 4.2 रेटिंग है इस ऐप को डाउनलोड करने में मात्र आपका 33 एमबी खर्च लगेगा और इस ऐप को डाउनलोड करने में टोटल 5 प्लस एमबी भी लगेगी और डाउनलोड करने के बाद आप इससे आपको काफी फायदे हो सकते हैं।

 

App Name            eCamera Scanner Prank Sketcher

App Reviews               10.7T

App Rating                 4.2/5

App Size                    33MB

Total Download           5M+

 

Full Audrey Body Scanner Quiz

 

यदि आप किसी भी फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप्स की तलाश में हैं तो फुल ऑडरी बॉडी स्कैनर यूटिलिटी में ऐसी कई क्षमताएं हैं जिससे आप किसी भी दोस्त के फोटो से कपड़े हटा सकते हैं। ऐप डेवलपर रेवलॉन एलएलसी ने कैन फुल ऑड्रे बॉडी स्कैनर एक्सरे बनाया। हालाँकि, इस प्रोग्राम का उपयोग करके, आप किसी भी फोटो के अधिकांश हिस्से से सामग्री हटा सकते हैं। यदि आप इस प्रोग्राम को डाउनलोड करना और उपयोग करना चाहते हैं, तो आप Google Play Store पर जाकर इसे निःशुल्क प्राप्त कर सकते हैं; प्ले स्टोर पर इस उपयोगिता के डाउनलोड की व्यापक संख्या 5 मिलियन है और इसका स्कोर 3.5 है।

 

 

App Name       Full Audrey Body Scanner Quiz

App Reviews         9.05K

App Rating            3.5/5

App Size               17 MB

Total Download           5M+

 

Transparent Camera Screen

 

Transparent Camera Screen सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम में तस्वीरों से कपड़े हटाने के लिए अधिक सुविधाएँ नहीं हैं, हालाँकि यह तस्वीरों से किसी भी कपड़े को हटाने के लिए पर्याप्त सॉफ़्टवेयर है। लेकिन, आप अपने फ़ोन के डिस्प्ले को स्पष्ट बनाने के लिए इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। ट्रांसपेरेंट कैमरा स्क्रीन सॉफ्टवेयर प्रोग्राम से आप अपने टेलीसेलस्मार्टफोन के इतिहास को स्पष्ट कर सकते हैं। डिजिटल कैमरे के डिस्प्ले शॉट से कपड़ों को हटाने का सॉफ्टवेयर Google Play Store पर एक पैसा भी खर्च किए बिना उपलब्ध है। इस ऐप के 50 लाख से ज्यादा यूजर्स हैं।

 

App Name            Transparent Camera Screen

App Reviews।                   32.9T

App Rating                 4.1/5

App Size                    24 MB

Total Download           5M+

 

X-Ray Camera Boys Joke

 

X-Ray Camera Boys Joke यह ऐप भी उच्च गुणवत्ता वाले और वास्तव में उच्च गुणवत्ता वाले कपडे हटाने वाला ऐप्स में से एक है। लेकिन यह एक्स-रे कैमरा बॉयज़ जोक ऐप केवल ऐप्पल (iso) उपकरणों में सहायता करेगा। क्योंकि एक्स-रे कैमरा बॉयज़ जोक ऐप ऐप्पल के ऐप स्टोर पर सबसे आसानी से उपलब्ध है। आप इस ऐप को शैगी डॉग स्टोरी सिमुलेशन रिक्रिएशन ऐप का नाम भी दे सकते हैं। आप एक्स-रे कैमरा बॉयज़ जोक ऐप का उपयोग करके अपने मित्र के फ्रेम का एक्स-रे कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वे अंदर क्या खेल रहे होंगे। एक्स-रे कैमरा बॉयज़ जोक ऐप को पांच में से 2.8 स्टार रेटिंग दी गई है और यह ऐप मारिया इवानोवा द्वारा बनाया गया है।

 

App Name       X-Ray Camera Boys Joke

App Price                      Free

App Rating                   2.8/5

App Size                     48.6 MB

Total Download           10M+

 

Scanner body filter

 

Kapek,एक सेल सॉफ्टवेयर कंपनी ने 16 मई, 2022 को इस स्कैनर फ्रेम क्लीयर आउट गारमेंट्स एलिमिनेशन सॉफ्टवेयर प्रोग्राम को बनाया। स्कैन बॉडी फ़िल्टर एप्लिकेशन में ढेर सारे फ़िल्टर हैं। आप इसका उपयोग किसी भी तस्वीर से कपड़े हटाने और अपने दोस्त के साथ हंसी-मजाक करने के लिए कर सकते हैं। आजकल 1,000,000 से भी ज्यादा लोग इसे डाउनलोड करके अपने फोन में इस्तेमाल करते हैं और इसका उच्चतम स्कोर 3.8 है। अगर आप इस सॉफ्टवेयर की मदद से किसी फोटो से कपड़े हटाना चाहते हैं तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

 

App Name               Scanner body filter

App Reviews             3.72K

App Rating                3.8/5

App Size                    5 MB

Total Download          100K+

 

PixelRetouch – Objects Remover

 

PixelRetouch – ऑब्जेक्ट रिमूवर ऐप एक पिक्चर्स से कपड़े हटाने वाला ऐप है। आप अनवांटेड ऑब्जेक्ट रिमूवल एप्लिकेशन से तस्वीरों के साथ-साथ कपड़ों से भी भद्दी चीजें हटा सकते हैं। इसमें रीटच का विकल्प है। आप किसी भी फोटो पर क्लिक करके अवांछित वस्तुओं को हटा सकते हैं। किसी तस्वीर से फ़िल्टर, वॉटरमार्क, तार और स्टिकर सभी को हटाया जा सकता है। आप इस एप्लिकेशन का उपयोग तस्वीरों से कपड़े हटाने के लिए भी कर सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर को गूगल प्ले स्टोर से 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है।

 

App Name             PixelRetouch – Objects Remover

App Reviews            104K

App Rating               3.4/5

App Size                    36 MB

Total Download           5M+

 

Dress Change Photo Editor

 

Dress Change Photo Editor यदि आप भी अपने प्रेमी या प्रेमिका के कपड़े उतारना चाहते हैं, तो यह ऐप एक अद्भुत कपड़े हटाने वाला सॉफ्टवेयर है, आपको कई वैयक्तिकृत महिलाओं के कपड़े मिलेंगे जिनमें आप ज़ूम इन कर सकते हैं और अपने दोस्त या प्रेमिका की तस्वीर को फ्लिप कर सकते हैं।  सीधे एक कस्टम महिला चित्र में। इसके अलावा, परिधान को उतारने के लिए कुछ डिजिटल कैमरा फिल्टर भी हैं, ताकि आप बिना किसी समस्या के किसी भी शॉट से परिधान को हटा सकें। इस क्लॉथ रिमूविंग ऐप को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

 

App Name              Dress Change Photo Editor

App Reviews                 7.49K

App Rating                    3.6/5

App Size                       55 MB

Total Download              1M+

 

 

Body Scanner: Man & Women Clothes Removers

 

बॉडी स्कैनर : मैन एंड वुमेन क्लॉथ रिमूवर (PRANK) मनोरंजक गारमेंट रिमूवर डिजिटल कैमरा ऐप्स में से एक है और गारमेंट रिमूवर डिजिटल कैमरा आपको एचडी डिजिटल कैमरा तस्वीरों के साथ कपड़ों का प्रयोग करने का जोखिम देता है। आपको इस स्ट्रिप ऐप्स डाउनलोड एपीके को अन्य ऐप्स डाउनलोडर से डाउनलोड करना चाहिए क्योंकि यह Google Play Store पर उपलब्ध नहीं है। इस कपड़ा हटाने वाले ऐप को इंस्टॉल करने के बाद, आप इसका उपयोग पूरी तरह से अपने हितों के आधार पर किसी व्यक्ति के कपड़े उतारने के लिए कर सकते हैं। इस "फोटो पर से कपड़ा हटाने वाला ऐप" का उपयोग दोस्तों को प्रैंक करने और मनोरंजक बनाने के लिए किया जा सकता है और यह बॉडी स्कैनर: मैन एंड वुमेन क्लॉथ रिमूवर (PRANK) केवल अवकाश के लिए बनाया गया है।

 

बिना कपड़ों के देखने वाला एप्स का नाम       Full Audery Body Scanner-Woman Body Scanner Camera

Body Scanner Man Women Clothes Removers PRANK Size            9MB

Current Version           2.3

Requires Android        5.0 and up

Offered By               waseemKhan

 

Girls Cloth Remover – Body show Simulator

 

Girls Cloth Remover – Body show Simulator अगर आपको ऐसे किसी ऐप की जरूरत है तो आप इस गर्ल्स क्लॉथ रिमूवर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन, इस ऐप पर आप महिलाओं के सारे कपड़े नहीं हटा सकते हैं, केवल कपडा फोटो का कुछ हिस्सा हटाया जा सकता है और यह पूरी तरह से मनोरंजन ऐप है। आपको इस फ्रेम स्कैनर इमेज गारमेंट्स रिमूवर ऐप को डाउनलोड करने के बाद महिलाओं के छिपे हुए हिस्से पर खुजली करनी होगी, फिर आप किसी भी कपड़े के साथ सुंदर महिला को देख सकते हैं। यहां हमने असाधारण अभिव्यक्ति और मनभावन फैशन के लिए कामुक महिला का उपयोग किया है। यह महिला वस्त्र उन्मूलन सिम्युलेटर है।

 

बिना कपड़ों के देखने वाला ऐप ऐप नाम         Girls Cloth Remover – Body show Simulator

Girls Cloth Remover – Body show Simulator Size    11.7M

Current Version           1.0

Requires Android        Android 4.0.3+

Offered By       Ashutosh Kumar

 

X-ray Ghost Scanner

 

आपने सभी कपड़े हटाने वाले ऐप्स का उपयोग किया होगा लेकिन यह क्लॉथ रिमूवल स्कैनर और भी मजेदार है। लेकिन आप इस ऐप से कपड़े नहीं हटा सकते। एक्स-रे घोस्ट स्कैनर ऐप से आप भूत से रूबरू हो सकते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ शरारत करने के लिए प्ले स्टोर से एक्स-रे घोस्ट स्कैनर ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आप इस ऐप के अंदर जाकर एक्सपेरिमेंट बटन पर क्लिक करके अपने नजदीक भूत को देख सकते हैं। एक्स-रे घोस्ट स्कैनर ऐप से आपको खूब हंसी आएगी। और यह ऐप मोबाइल और टैबलेट दोनों डिवाइस को सपोर्ट भी करता है।

 

कपडे हटाने वाला ऐप का नाम          X-Ray Ghost Scanner

X-Ray घोस्ट स्कैनर ऐप के मालिक OneBlueApps

X-Ray घोस्ट स्कैनर डाउनलोड साइज            14 MB

X-Ray Ghost Scanner ऐप कुल डाउनलोड    1 लाख+

X-Ray Ghost स्कैनर ऐप रेटिंग        3.0 स्टार रेटिंग

 

Sexy Booth Free Hot Apps

 

Sexy Booth Free Hot Apps  एक प्रसिद्ध महिला कपड़े उतारने वाला ऐप है। लेकिन इस स्ट्रिपिंग ऐप की एक बुरी बात यह है कि अब आपको Play Store पर सेक्सी बूथ फ्री हॉट ऐप्स देखने को नहीं मिलेंगे। आप इस कपड़ो को हटाने वाला ऐप को किसी अन्य साइट से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप यात्रा करते हैं और ट्रेन स्टेशन, एयरपोर्ट जैसे किसी भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाते रहते हैं तो इस Photo Se Kapde Utarane Wala App का इस्तेमाल करके आप किसी के भी कपड़े उतारने की कोशिश कर सकते हैं। यह फोटो क्लॉथ रिमूवर ऐप एक आनंददायक ऐप है जिसमें आप वास्तविक कपड़े से छवि को हटा नहीं सकते हैं।लेकिन इस सेक्सी बूथ फ्री हॉट ऐप्स के अंदर कुछ ऐसी क्षमताएं और फिल्टर दिए गए हैं, जिससे आप कपड़ों से तस्वीरें हटाकर लोगों के साथ मजाक कर सकते हैं। सेक्सी बूथ फ्री हॉट ऐप्स Koulapps का उपयोग करके बनाया गया है।

 

लड़की के फोटो से कपडे हटाने वाला ऐप का नाम         Sexy Booth Free Hot Apps

Sexy Booth Free Hot Apps Launch Date  13 सितंबर 2023

Sexy Booth Free Hot Apps Owner     Koulapps

Sexy Booth Free Hot Apps Download Size   14.77 MB

Sexy Booth Free Hot Apps Version   4.3

 

 

Bikini Suit Montage 2023 Apk – Photo Se Kapde Kaise Hataye App Download

 

Bikini Suit Montage 2023 Apk आप इसे हमारी तालिका के नीचे दिए गए हाइपरलिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। बिकिनी सूट मोंटाज 2023 एपीके में आपको 20 बिकिनी फिट मिलेंगे जिनका आप उपयोग कर सकते हैं। Bikini Photo Se Capde Kaise Hataye ऐप डाउनलोड करके इसे अप्लाई करना बहुत आसान है और इससे आप बिकिनी मैच पहनकर किसी भी लड़की को बिकिनी वर्जन बना सकते हैं। इस कपड़ा उतारने वाला ऐप्स में आपको बिकनी मैच चुनना होगा, उसके बाद आपको कैमरे की ओर मुड़कर किसी भी महिला के चेहरे को बिकनी मैच में रखना होगा। इसके बाद कोई भी महिला इस ऐप की मदद से आसानी से बिकिनी वर्जन बन सकती है।

 

कपडे हटाने वाला ऐप का नाम         

Bikini Suit Montage 2023 Apk

बिकिनी सूट मोंटाज एपीके लांच डेट  

02 सितम्बर 2023

बिकिनी सूट मोंटाज 2023 एपीके के मालिक

Wave OF Fun

बिकिनी सूट मोंटाज 2023 एपीके वर्शन        

1.33

 

Remove Unwanted Object

 

Remove Unwanted Object आपकी सहायता से चित्र से सभी अनावश्यक चीजों को हटाया जा सकता है। आप पिक्चरग्राफ़ पर व्यक्ति, इरेज़र ऑब्जेक्ट, इरेज़र स्टिकी लेबल या पाठ्य सामग्री को मिटा सकते हैं। यह ऐप आपको अपनी उंगली की नोक का उपयोग करके अपनी तस्वीरों से सारा कचरा हटाने में मदद करता है। यह आपको आसान फोटो प्रोसेसिंग, तेज और प्रभावी तरीके से अपनी तस्वीरों को सुधारने के लिए समय बचाने में मदद करेगा। इस ऐप का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले अपने डिजिटल कैमरे या गैलरी से तस्वीर का चयन करना होगा, फिर उन वस्तुओं का चयन करना होगा जिन्हें आप हटाना चाहते हैं और फिर रास्ता बटन दबाएं और अब आपकी तस्वीर से वे सभी चीजें हटा दी जाएंगी जो आपने चुनी हैं।निर्णय लिया जाएगा। आप इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और फोटो से सभी फालतू की चीज़ों को हटा सकते हैं। इस ऐप को 1 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है और इसे 4 स्टार की रेटिंग मिली है।

 

ऐप साइज            5.2 MB

ऐप रेटिंग                         3.9/5

ऐप रिव्यु                           2L+

ऐप डाउनलोड       1Cr+

 

Girl Body Scanner Camera Cloth

 

Girl Body Scanner Camera Cloth ऐप की मदद से आप किसी भी महिला के साथ प्रयोग कर सकते हैं और उसके कपड़े उतारकर उसे पहचान सकते हैं। यह ऐप वास्तविक फ़्रेम स्कैनर ऐप नहीं है और न ही इसे फ़्रेम स्कैनर डिजिटल कैमरा ऐप के रूप में उपयोग किया जा सकता है। यह किसी भी प्रकार का वास्तविक एक्सरे फ्रेम स्कैनर डिजिटल कैमरा नहीं है। आप इस ऐप का उपयोग मनोरंजन के लिए और अपने दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए कर सकते हैं। इस तरह के ऐप्स से आप न तो किसी महिला के कपड़े असल में देख सकते हैं और न ही किसी फ्रेम पार्ट्स को एक्स-रे के तौर पर स्कैनिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इस ऐप को प्ले सेव एंड डिस्पोज़ ऑफ फीमेल क्लॉथ्स से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को 50 हजार से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है और इसे 3 स्टार से ज्यादा रेटिंग दी गई है।

 

ऐप साइज            7.7 MB

ऐप रेटिंग।            3.2/5

ऐप रिव्यु                         283+

ऐप डाउनलोड       50T+

 

Girl Cloth Remover

 

कपड़ा हटाने वाला ऐप्स की तलाश है तो आपको निश्चित रूप से गर्ल क्लॉथ रिमूवर ऐप का नाम देखना चाहिए जो विशेष रूप से आपके दोस्तों के साथ शरारत करने के लिए बनाया गया है। इस गारमेंट्स रिमूवर डिजिटल कैमरा सॉफ़्टवेयर के साथ, आप केवल कुछ सेकंड में अपने फ़ोन के अंदर किसी मित्र की छवि से कपड़े हटा सकते हैं और उस छवि को अपने मित्र को दिखा सकते हैं और उनके साथ मज़ाक कर सकते हैं। इस आकर्षक डिजिटल कैमरा एप्लिकेशन में, जब आप तस्वीर से सामग्री हटा देते हैं, तो उसके बाद आप चाहें तो उस तस्वीर को अपने दोस्तों के साथ साझा भी कर सकते हैं। गर्ल क्लॉथ रिमूवर सॉफ्टवेयर वर्ष 2020 में 17 फरवरी को जारी किया गया। इसे बनाने वाले व्यक्ति का नाम आशुतोष कुमार है और वर्तमान में इस सामग्री उन्मूलन ऐप का आकार लगभग ग्यारह एमबी है और आप इसे इंटरनेट पर मुफ्त मनोरंजन वर्ग ऐप्स की सूची में पा सकते हैं।

 

कपडे हटाने वाला ऐप्स के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

 

आप फोटो से कपडे हटाने के लिए ऊपर बताए गए कपडे हटाने वाला ऐप्स डाउनलोड और इस्तेमाल करके हटा सकते हैं। सभी ऐप आपको Google Play Store पर मिलेंगे। आपको प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे ऐप्स मिलेंगी जो आपके काम की हो सकती हैं आप प्ले स्टोर में जैसे ही जाएंगे सर्च करेंगे तो आपको ढेर सारी ऐप्स की प्राप्ति होगी जिसमें से आपको जो ठीक लगे वह ऐप डाउनलोड करके आप उस का लुफ्त उठा सकते हैं।  बहुत सारे लोग परेशान होते हैं एक ही प्रश्न को लेकर की कपडे हटाने वाला ऐप्स कहा से मिलेगा।

इसका यूज कैसे किया जाएगा। तब हम आपको आज यह बताने जा रहे हैं कि आप इस ऐप का यूज कैसे करेंगे और यह आप आपको कहां से मिलेगा।

 

फोटो से कपड़ा कैसे हटाए, आइए जानें

 

आप फोटो को संपादित कर सकते हैं और संपादन के माध्यम से उसके शरीर से कपड़े हटा सकते हैं और फिर उस छवि को अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं और उनका मजाक उड़ा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको Best Photo Se Kapde Hatana Software डाउनलोड के बारे में बता रहे हैं, इनके इस्तेमाल से आप किसी भी लड़की, महिला, चाची, लड़के, प्रेमी, चाचा के शरीर से कपड़े हटा सकते हैं। आइये जानते हैं गारमेंट्स एलिमिनेशन ऐप का नाम क्या है? या सबसे बढ़िया वस्त्र उन्मूलन कैमरा कौन सा है । महिला वस्त्र उन्मूलन ऐप्स की मदद से आप किसी भी महिला के शरीर से कपड़े हटा सकते हैं, उन्हीं शरीर उन्मूलन ऐप्स की मदद से आप किसी अन्य व्यक्ति के शरीर से कपड़े हटा सकते हैं। हालाँकि, याद रखें कि आपको कभी भी किसी भी व्यक्ति की बिना कपड़ों वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं करनी है, अन्यथा आपके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जा सकती है।

 

कपड़े हटाने वाला कैमरा कौन सा है? आइए जानें

 

चाहे वह लड़का हो या लड़की, पुरातन युग हो या बुद्धिमत्ता। जवान हो जवानी आनी महिला कैसे भी आप डिटर्जेंट वाला ऐप ढूंढ रहे हैं। और क्या आपको इस लुक की ज़रूरत है? इसमें फैब्रिक रिमूवर ऐप से हर व्यक्ति के माध्यम से देखा जा सकता है। अगर आपकी भी यही सोच है। जिसे आपको भी देखना पड़ सकता है। तो हमारे ब्लॉग के ख़त्म होने तक बने रहिए। जिससे आप यहां संपूर्णता को पहचान सकें। किसी को नियुक्त किया गया है। जिससे आप किसी की भी फोटो से कपड़े हटा सकते हैं। इसके अलावा हम आपको ऐप की अनबॉक्सिंग के बारे में भी जानकारी दे सकते हैं। जिन्हें आपको फॉलो करना होगा। तो आपको ग्रेड दर ग्रेड जानकारी प्रदान करें।  इस ऐप की अनबॉक्सिंग पर भी शोध करें। दोस्तों इस ऐप की डाउनलोडिंग 50 लाख है। और इसका स्कोर 12 स्कोर है, और 4.3🌟 दिया गया है। और यह डाउनलोडिंग 38MB है। ऐसा ही साबित होता है। दोस्तों इस App का डाउनलोड बहुत ज्यादा है। और इसका स्कोर भी बहुत ज्यादा है  इसका वास्तव में क्या मतलब है? यह ऐप उपयोगी है, इसी प्रकार समान अंक दिये गये हैं। वरना अब ज्यादा स्कोर नहीं। तो दोस्तों यह मशहूर मटेरियल एलिमिनेशन ऐप बहुत काम का है। तो आप इस प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हालाँकि मुझे तुम्हारी ज़रूरत है प्लेस्टोर पर ऐसा कोई ऐप नहीं है।

 

एकमेरा स्कैनर शरारत

 

डार्ल आप इस ऐप की मदद से कपड़ों से निकाला गया सामान नहीं देख सकते। लेकिन हो सकता है कि आप वह पैंटी देखें जो उसने पहनी हुई है। इस ऐप को करोड़ों इंसानों ने डाउनलोड किया है। अगर आपको भी ये देखना है। निम्नलिखित व्यक्ति ने क्या पहना है? तो आप इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं। eCamera स्कैनर ऐप का उपयोग करने के लिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके लिए आप प्ले स्टोर पर जाएं। और ऐप के कॉल को देखना है। और आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आप वाकई ओपन करना चाहेंगे। आपको बस अपनी फ़ाइल चुननी है। और वहां से आपको अपना फोटो डाउनलोड हो जाएगा। जिसके बाद आप ये देख पाए, अगला लड़का क्या पहन रहा है? यह सब करना बहुत आसान हो सकता है।

 

 




कपडा हटाने वाला Apps Download करें
  • किसी भी लड़की का कपड़ा रिमूव कैसे करें, 
  • लड़की का कपड़ा कैसे हटाए,
  •  किसी भी लड़की का फोटो से कपड़ा कैसे हटाए,
  • Tagsapps photo se kapde hatana sikhe, 
  • cloth remover app, 
  • clothes remove clothes app,
  •  how to remove clothes from photo,
  •  kapda hatane wala, 
  • kisi bhi photo se kapde hatana,
  •  photo se kapde remove kaise kare, 
  • remove clothes, remove clothes app

No comments:
Write comment